Tuesday, Dec 06, 2022
-->
bigg-boss-12-day-31-wednesday-highlight

#BiggBoss12 Day 31: श्रीसंथ की गंदी हरकत से परेशान हुए घरवाले, कहा- 'दिमाग का इलाज करवाएं'

  • Updated on 10/18/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जैसे-जैसे बिग बॉस अपने पड़ाव से आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे घर में लड़ाईयां भी बढ़ती जा रही है। बुधवार के दिन घरवालों के बीच जमकर लड़ाई हुई। बिग बॉस ने घरवालों को घोड़ा-गाड़ी टास्क दिया था जिसमें श्रीसंत और बाकी घरवालों के बीच भिड़ंत देखने को मिली। घर में श्रीसंत की हरकत से सभी काफी खफा थे और सबने मिलकर उन्हें काफी बाते सुनाई लेकिन फिर भी श्रीसंत को कोई फर्क नहीं पड़ा। श्रीसंत अपने ही घमंड में दिखे।

NTR की पत्नी के रोल में दिखेंगी विद्या बालन, सामने आई खूबसूरत Pic

घोड़ा गाड़ी लग्जरी टास्क के दौरान दीपक ठाकुर ने अपने गेम स्टाइल तौर पर घोड़े की कैप को घर के अंदर छुपा दिया, इसके बाद दीपिका ने दीपक ठाकुर के प्वाइंट को मिटाने की कोशिश की। इसके बाद दीपिका कक्कड़ और दीपक ठाकुर के बीच नोंक-झोंक शुरू हो गई। इतना ही नहीं, दीपिका ने गुस्से में आकर स्वीमिंग पूल से पानी निकाल कर दीपक पर फेंक दिया। ऐसा होने के बाद दोनों के बीच कुछ गहमागहमी का माहौल बना। यहां सिर्फ तू तू मैं मैं ही नहीं हुई माहौल बिगड़ा तो सुधरने के आसार ही खत्म होते नजर आए।

दीपिका कक्कड़ और दीपक ठाकुर इस मामले को लेकर आपस में झगड़ ही रहे थे कि बीच में श्रीसंत आ धमके और प्वाइंट टेबल पर लिखे दीपक का नाम मिटाना शुरू कर दिया। पहले उन्होंने पानी का इस्तेमाल किया और फिर जब पानी नहीं मिला तो उन्होंने दीपक के नाम पर थूककर उसे मिटाना शुरू कर दिया। श्रीसंत की यह गंदी हरकत देखकर सभी घरवालों को बहुत तेज गुस्सा आया और सभी उनपर भड़क गए। 

सुरभी राणा ने श्रीसंत के हरकत पर उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई, सुरभी ने कहा, 'आपकी हरकतों को देखकर नहीं लगता कि आप सेलिब्रिटी हो, बच्चों वाली गंदी हरकतें कर रहे हैं।' सुरभि श्रीसंथ से कहती है कि उन्हें मानसिक संतुलन का इलाज करवाकर घर में आना चाहिए था। सुरभि राणा कहती है कि यहां हर लोग उनका सम्मान करते हैं लेकिन वो अपनी हरकतों से कचरा कर देते हैं। सभी घरवाले श्रीसंथ से कहते हैं कि दीपिका की बुराई करते थे लेकिन अब बदल गए है। वहीं सुरभि बेकाबू हो जाती है। ये सरी हरकतों के बाद दीपक ठाकुर भी काफी गुस्सा होते हैं फिर वह रोने लगते हैं।

इसके साथ ही श्रीसंत को किसी की भी बातों का फर्क नहीं पड़ता वह बस सबकी सुनकर हंसते हैं और मजे लेते हैं। अब गुरूवार को देखना होगी की घर में यह लड़ाई और क्या तूफान लाती है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.