Tuesday, Dec 06, 2022
-->
bigg-boss-12-highlights-tuesday-episode-day-30

#BiggBoss12 Day 30: टास्क में कप्तानी के लिए भिड़े घरवाले, श्रीसंत ने घर से भगाने की कोशिश

  • Updated on 10/17/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जब से अनूप जलोटा और श्रीसंत की घर में वापसी हुई है तब से दोनों ने घर में एक अलग ही माहौल बना दिया है। अनूप जसलीन को काफी सुनाते हैं की तुम घर में सौरभ से मसाज करा रही थी इसे लेकर बाहर क्या मैसेज जाएगा, तुम्हारे मां-बाप क्या सोचेंगे। ये सारी बाते सुनकर सौरभ भी काफी परेशान हो जाते हैं। इसके अलावा श्रसंत भी सबको दीपिका को लेकर भड़काते हैं की अब मैं अपने तरीके से गेम खेलूंगा और दीपिका साइड लाइन करूंगा।

मंगलवार को बिग बॉस ने घरवालों को लग्जरी बजट टास्क दिया जिसमें दीपिका और दीपक घोड़ा गाड़ी के मालिक होते हैं और दूसरे घरवाले घोड़े। अपनी घोड़ा गाड़ी चलवाने के लिए उन्हें घोड़ों को गाजर देना होगा जो उनकी गाड़ी में पहले से ही रखी गई हैं। अंत में जिसके पास जितनी ज्यादा गाजर होगी वह कप्तानी के टास्क के लिए आगे हो जाएगा।

दीपिका की ओर से पहले घोड़ा बनते हैं करणवीर तो दीपक के लिए घोड़ा सौरभ बनते हैं। इसके साथ ही आगे चलकर सुरभि और रोमिल के बीच भी झगड़ा शुरू हो जाता है। सुरभि और रोमिल के झगड़े पर सबा और सृष्टि भी बात करने लगती है। दीपिका और सृष्टि गेम के लिए स्ट्रेटिजी बना रहे होती हैं तभी सबा और जसलीन दीपिका की गाजरें चुरा लेती है।

वहीं, रोमिल और श्रीसंत के बीच ट्रेडमिल पर दौड़ने के मुद्दे पर बहस हो जाती है। एक बार फिर श्रीसंत रोमिल के सामने गाली देते हैं और दोनों के बीच तीखी बहस शुरू हो जाती है। दूसरी ओर, उर्वशी दीपक की बेरुखी से गुस्से में है और शिवाशिष से कहती है कि उनका तरीका गलत है।

इसके साथ एख बार फिर श्रीसंत अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाते और घर से भागने के लिए छत पर चढ़ जाते हैं। दीपिका और करणवीर उन्हें रोकने के लिए दौड़ते हैं।

इसके साथ ही कई तरह के हंगामों के बीच बिग बॉस में मंगलवार को दिन गुजरता है। अब देखना होगा की श्रीसंत को घरवाले कैस रोकेंगे और टास्क में कौन जीतेगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.