Wednesday, Dec 07, 2022
-->
bigg-boss-12-weekend-ka-vaar-highlights-with-salman-khan

#BiggBoss12: 'वीकेंड का वार' पर सलमान ने दिखाया घरवालों को आइना, श्री को डांट तो सुरभि को सपोर्ट

  • Updated on 10/22/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस बार सलमान खान ने वीकेंड का वार पर घरवालों के समाने कई खुलासे किए। पिछले दिनों शो में हुए लड़ाई-झगड़ों के बीच की कई गलतफहमी को सलमान ने दूर किया। शनिवार को एक बार फिर से दर्शकों ने श्रीसंत का गुस्सा देखा तो वहीं सुरभि अपने स्वभाव से थोड़ी अलग नजर आईं। सभी घरवालों ने सुरभि राणा पर इस बात को लेकर इल्जाम लगाया था कि वह घर के टॉयलेट में स्मोक कर रही थीं।

इस बात की सुरभि ने काफी सफाई भी दी थी कि उन्होंने एेसा नहीं किया लेकिन घरवाले नहीं माने। इसके बाद सुरभि ने घर में काफी हंगामा किया था और घरवालों को काफी परेशान किया था। जिसकी वजह से सलमान ने सुरभि पर लगे आरोपों के बारे में बात की और उन्हें निर्दोश बताया।

इसके बाद बारी आई श्रीसंत की। सभी घरवाले खासकर सुरभि और रोमिल उन पर इल्जाम लगाते हैं कि वह सभी की अटेंशन पाने के लिए हर टास्क में ड्रामा करते हैं और पूरे टास्क को खराब कर देते हैं। सलमान श्री को समझाते हैं कि आप एक स्पोर्ट्स मैन हैं आपको किसी से नहीं हारना और खेलना हैं। शनिवार को सलमान करणवीर, जसलीन और सृष्टि रोड़े को सेफ कर देते हैं।   

रविवार को घर के बाहर सलमान के साथ कुछ नए चेहरे देखने को मिले जिसमें मनीष नागदेव, भुवनेश्वरी श्रीसंत और शोएब इब्राहिम को बहस का हिस्सा बनने के लिए मंच पर बुलाया गया था। जब सलमान की अदालत में दीपिका कक्कड़, कृति और श्रीसंत की तरफ से आए परिवार के सदस्यों ने आकर अपने पार्टनर्स का पक्ष रखा तो वह बात ही कुछ और रही। शोएब पर आरोप लगाया गया था कि दीपिका ने रणनीतिक खेल खेला। तो शोएब ने अपनी पत्नी दीपिका की रक्षा के लिए पूरी कोशिश करते नजर आए।

बाद में मनीष पर आरोप लगाया गया कि कृति अपने असली व्यक्तित्व को प्रदर्शित नहीं कर रही है और आखिरकार अंत में उन पर लगे आरोपों पर मनीष सहमत होते दिखे। वहीं श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी ने श्रीसंत का फेवर सकारात्मकता और शांति के साथ किया। इस मामले में भुवनेश्वरी सबको पीछे छोड़ते हुए बाजी मार लेने में सफल रहीं। 

एक तरफ रविवार के शो में जहां अदालत ने कई बातों का बखेड़ा बनाया तो वहीं सुल्तानी अखाड़ा में श्रीसंत और रोमिल का झगड़ा भी भरपूर मनोरंजन लेकर आया। श्रीसंत और रोमिल ने एक दूसरे पर जुबान से और फिर हाथों से जोरदार वार किए जिसमें अंत में रोमिल की जीत हुई। 

आखिरकार सौरभ घर से बाहर हो जाते हैं और जाते-जाते सभी घरवालों से अपनी गलतियों के लिए मांफी मांगते हैं। इसके साथ ही सोमवार को घर में दो नए कंटेस्टेंट्स की वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी। जो काफी मजेदार होगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.