Thursday, Jun 30, 2022
-->
bigg boss 13 contestant arrived at hospital for last rites of siddharth shukla sosnnt

सिद्धार्थ को आखिरी अलविदा कहने पहुंचे 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट, Video वायरल

  • Updated on 9/2/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सिद्धार्थ शुक्ला (sidharth shukla) के अचानक निधन से पूरा देश इस वक्त सदमे में हैं। बताया जा रहा है कि उनका निधन मैसिव हार्ट अटैक के कारण हुआ है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ उठी है। फैंस से लेकर सेलेब्स, सभी सोशल मीडिया पर एक्टर के चले जाने का दुख व्यक्त कर रहे हैं।

वहीं खबर सुनते ही बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ को आखिरी अलविदा करने के लिए कपूर अस्पताल पहुंचे हैं। सोशल मीडिया पर कई सारे वीडियोज सामने आए हैं जहां अस्पताल के बाहर आसिम रियाज (Asim Riaz), अशोक पंडित (Ashok Pandit) और हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau), आरती सिंह, शेफाली जरीवाला को स्पॉट किया गया। 

बता दें कि बिग बॉस के घर के अंदर सिद्धार्थ शुक्ला की सबसे ज्यादा लड़ाई आसिम रियाज से हुई थी। भले ही दोनों ने बिग बॉस के घर में खूब लड़ाईयां की हो लेकिन वो एक वक्त अच्छे दोस्त भी थे। दोनों के बीच एक अजीब सा कनेक्शन देखने को मिलता था। दोनों के बीच जबरदस्त दोस्ती देखने को मिली थी। वहीं अब जब सिद्धार्थ इस दुनिया में नहीं हैं, तो आसिम बुरी तरह से टूट चुके हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर  एक पोस्ट शेयर कर लिखा है कि मैं तुमसे जल्द ही जन्नत में मिलूंगा मेरे भाई।रेस्ट इन पीस सिद्धार्थ शुक्ला।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.