Friday, Feb 03, 2023
-->
bigg boss 13 koena mitra gets trolled for her wrong plastic surgery

प्लास्टिक सर्जरी से कोएना मित्रा का हुआ मुंह खराब, लोगों के आ रहे ऐेसे कमेंट्स

  • Updated on 10/2/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस का हिस्सा बनी एक्ट्रेस कोएना मित्रा (koena mitra) अकसर चर्चा में बनी रहती है।वहीं  कोएना ने अपनी नाक की सर्जरी करवाई थी। बता दें उनकी नाक की सर्जरी बेहतर बनने की बजाए बिगड़ गईं जिसकी वजह से अब सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है।

koena

बता दें एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा-माइकल बिग बॉस में आ गया। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- कोएना तुम सर्जरी की दुकान हो। वहीं एक और यूजर ने लिखा है- मैंने सुना था कॉस्मेटिक सर्जरी की वजह से न सिर्फ तुम्हारा चेहरा बदला बल्कि तुम्हारी आवाज भी बदल गई। 

चैक बाउंस होने पर अभिनेत्री कोएना मित्रा को हुई छह महीने की जेल

वहीं कुछ समय पहले मुंबई की एक अदालत ने चेक बाउंस के मामले में अभिनेत्री कोएना मित्रा (Koena mitra) को छह महीने कैद की सजा सुनाई थी।  अंधेरी मेट्रोपॉलिटिन अदालत की मजिस्ट्रेट केतकी चव्हाण (ketaki chavhad) ने छह जुलाई को पारित आदेश में मित्रा को मामले में शिकायतकर्ता मॉडल पूनम सेठी को 4.64 लाख रुपये का हर्जाना देने का भी निर्देश दिया।

अपने गाने 'ओ साकी साकी' के नए वर्जन से खुश नहीं हैं कोएना मित्रा, कहा- ये बेहद खराब है

अदालत 2013 के एक मामले की सुनवाई कर रही थी जिसके मुताबिक कोएना मित्रा ने सेठी से 22 लाख रुपये कुछ समय के दौरान लिये थे लेकिन पूरी रकम नहीं चुकाई। अदालत के आदेश के मुताबिक, मित्रा ने कर्ज चुकाने के लिए सेठी को तीन लाख रुपये का चेक जारी किया, लेकिन वह बाउंस हो गया। 

comments

.
.
.
.
.