Saturday, Dec 03, 2022
-->
Bigg Boss 14 finale will not happen in January makers  special plans show ANJSNT

Bigg Boss 14: जनवरी में नहीं होगा BB14 का फिनाले! मेकर्स शो को लेकर बना रहे ये खास प्लान

  • Updated on 12/30/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। शुरुआत से ही सुर्खियों में रहा कलर्स टीवी का शो बिग बॉस (Biggboss) का इस सीजन का विवाद से पुराना नाता है।हाल ही में इस शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बिग बॉस के मेकर्स शो की टीआरपी को देखते हुए फिनाले को एक्सटेंड करने का प्लान कर रहे हैं। चैलेंजर्स के आने के बाद से घर में रोजना नए- नए धमाके हो रहे हैं। 

पुलकित के Birthday पर कृति ने बयां की अपने दिल की बात, कहा- तुम अरबों में एक हो...

इसलिए मेकर्स शो को एक्सटेंड करने का प्लान बना रहे हैं। एक मीडिया हाउस के मुताबकि इस बार बिग बॉस 14 का फिनाले  जनवरी में नहीं बल्कि मार्च में होगा। आपको बता दें कि अभी तक चैनल की तरफ से कोई भी आधिकारिक पुष्ट्रि नहीं की गई है।

ऋषि कपूर को याद करते हुए भावुक हुई नीतू कपूर, कहा- जब तुम गए तो ऐसा लगा जैसे...

राहुल पर भड़कें सलमान
बीते कुछ दिनों पहले दिखाए गए एपिसोड में दिखाया गया था कि सलमान खान राहुल को फटकार लगा रहे थे। जिका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाया गया कि राहुल कहते हैं कि मुझे अच्छा नहीं लगता, जब बार-बार आप यह कहते हैं कि वह भागा है, भागा है।जिस पर सलमान खान राहुल को बार-बार 'भागे हो' भागे हो भागे हो कहने लगते हैं। इसी वीडियो को देखकर उनके राहुल और सलमान खान के फैंस अपनी अपनी प्रतिकिया दे रहे हैं। 

गौहर खान ने शेयर किया अपना स्पेशल 6 टायर वेडिंग केक, फोटो हो रही वायरल

घर में होगी राखी के पति की एंट्री
 शो में सभी का मनोरंजन कर रही राखी सावंत इन दिनों काफी अकेली पड़ गई हैं। ऐसे में उनकी मदद के लिए शायद उनके पति को घर में भेजा जाए। हाल ही में एक मीडिया से बात करते हुए राखी के पति रितेश ने कहा कि वो अपनी पत्नी के समर्थन में बिग बॉस के घर में एंट्री ले सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि अब उसे मेरे सपोर्ट की जरूरत है और इसलिए मैं 'बिग बॉस' के घर जरूर जाउंगा। 

रितेश ने कहा ये
रितेश ने आगे कहा कि जब राखी शो पर जा रही थी तो उस वक्त 'उसने मुझे कहा था कि आप साथ चलो मुझे आपके सपोर्ट की जरूरत पड़ेगी। शादी के बाद हम लोग कभी भी अलग नहीं रहे। फोन के जरिए भी हम लोग एक-दूसरे से कनेक्ट रहते थे, लेकिन ये पहली बार है जब हम अलग हैं और राखी ने कहा भी था कि वह मेरे बिना अकेली रह नहीं पाएगी। 

comments

.
.
.
.
.