Thursday, Jun 30, 2022
-->
Bigg Boss 14 New Twist arrives at Finale Week Nikki and Rahul Evicted ANJSNT

Bigg Boss 14: फिनाले वीक में आया नया Twist, घर से बेघर हुए निक्की और राहुल

  • Updated on 12/5/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिग बॉस 14 (Bigg boss14) में शुरुआत से ही नए नए ट्विस्ट आए है। पहले सीनियर्स और अब वक्त से पहले फिनाले। हाल ही में शो को होस्ट कर रहे सलमान खान (Salman khan)  ने बताया कि बिग बॉस का फिनाले अगले साल नहीं इसी साल होगा और फिनाले में सिर्फ चार ही कंटेस्टेंट्स होंगे। 

अभिनव बने दूसरे फाइनलिस्ट
 इस वक्त घर में फिनाले वीक चल रहा है। जिसमें एजाज खान अभिनव शुक्ला टास्ट जीतकर फाइनलिस्ट बन गए हैं। अब बस दो ही फाइनल की रेस में सिर्फ दो ही सदस्यों की जगह है।

घर से बेघर हुए ये सदस्य
ऐसे में अब बिग बॉस के घर से अंदर की खबर देने वाले द खबरी नाम के ट्विटर हैंडल ने उन दो सदस्यों का ऐलान कर दिया जो आज घर छोड़कर जाने वाले हैं।

 


फाइनल रेस में पहुंचे ये सदस्य
द खबरी के मुताबिक इस हफ्ते निक्की तम्बोली और राहुल वैद्य घर से इविक्ट होंगे। आपको बता दें कि एविक्शन वाला ये एपिशोड़ रविवार को आएगा। राहुल और निक्की के जाने के बाद बिग बॉस 14 के फिनाले में जैस्मीन भसीन, रुबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला और एजाज खान पहुंच गए हैं।

आपको बता दें कि बिग बॉस के घर को हाल ही में अली गोनी ने गुड बॉय कह दिया। उसके बाद ही रूबीना और कविता की लड़ाई हुई जिसके बाद कविता खुद घर के मुख्य दरवाजे से बाहर हो गई। जिसके बाद अब निक्की और राहुल भी घर से बेघर होने वाले हैं। 

फीनाले वीक होने के कारण बिग बॉस घर सदस्यों के लिए कुछ न कुछ नया ट्विस्ट लाने की तैयारी कर रहे हैं। अब घर में कुछ पुराने खिलाड़ी भी नजर आने वाले हैं। घर में जल्द ही राखी सावंत, अर्शी खान, कश्मीराशा, मनु पंजाबी, राहुल महाजन और प्रोड्यूसर विकास गुप्ता की एंट्री होने वाली है। 

जान ने कहा शो को अलविदा
आपको बता दें कि टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 14 (Bigg boss) को कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू ने अलविदा कह दिया है। इस शो से बाहर आते ही उन्होंने एक मीडिया हाउस से बातचीत करते हुए अपने पिता कुमार सानू पर हमला किया। मराठी भाषा  के अपमान के वक्त पर कुमार सानू ने एक वीडियो मैसेज के जरिए अपना पक्ष रखा था और जान का परवरिश पर सवाल भी उठाया था। उसी सवाल का जवाब देते हुए जान ने कहा कि कुमार सानू ने पिता की कोई भी जिम्मेदारी नहीं उठाई हैं। इसलिए उन्हें मेरी परवरिश पर सवाल उठाने का कोई अधिकार नहीं हैं।

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...


 

comments

.
.
.
.
.