Sunday, Jun 13, 2021
-->
bigg-boss-14-rakhi-sawant-shares-pic-with-salman-khan-going-viral-jsrwnt

फोटो शेयर कर राखी सावंत ने की सलमान खान की भगवान से तुलना और मांगी ये दुआएं

  • Updated on 2/25/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 14 ( Bigg boss 14) की एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हर किसी को एंटरटेन किया। बिग बॉस से बाहर आने के बाद उन्होंने सलमान  खान (Salman khan) के साथ फोटो शेयर की और साथ ही उन्होंने सलमान को जमकर दुआएं भी दी। इन तस्वीरों में राखी फिनाले वाले आउटफिट में हैं लेकिन  सलमान फिलाने वाले सूट की जगह ग्रे टीशर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं। यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

राखी ने फोटो के कैप्शन में सलमान को दुआएं देते हुए लिखा - 'मेरा गॉड भाई, राजाओं का राजा, सिर्फ एक, सलमान खान... भगवान उन्हें सारी खुशियां दे, उनकी सारी मुराद पूरी करें'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

बता दें राखी सावंत बिग बॉस फिनाले में टॉप 5 तक तो पहुंचीं लेकिन वो 14 लाख रुपए लेकर शो से बाहर आ गई थीं। तब सलमान खान के सामने स्टेज पर आकर उन्होंने बताया था कि वो इन पैसों से अपनी मां के लिए अस्पताल का बिल चुका देंगी। 

शो से बाहर आने के बाद की मां की फोटो शेयर 

शो से बाहर आने के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मां की तस्वीर शेयर किया। जिसे देखकर हर कोई भावुक हो गया। राखी सावंत ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि प्लीज मेरी मां के लिए प्रार्थना करें उनका कैंसर का ट्रीटमेंट चल रहा है। राखी सावंत मां जया सावंत के इलाज के लिए सलमान खान के 'बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन' और संजय व प्रिया दत्त द्वारा चलाये जा रहे 'नरगिस दत्त फाउंडेशन' से भी गुहार लगाई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

बिग बॉस में राखी ने किए ये खुलासे
आपको बता दें कि बिग बॉस में राखी सावंत ने अपने पति रितेश और शादी को लेकर कई बार बात की। जिसमें कई बार तो कई खुलासे भी किए। उनमें से कुछ काफी हैरान कर देने वाले थे। पति रितेश के बारे में बात करते हुए राखी ने कहा कि रितेश ने उन्हें धोखा दिया है।रितेश पहले से ही शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है। ये सब बात उसने मुझसे छिपाकर रखी थी। उसके बाद जब देवोलीना उन्हें समझाती है कि वो रितेश को छोड़ क्यों नहीं देती हैं तो उस पर राखी कहती है कि एक ही जिंदगी है एक ही पति होगा। 

अमिताभ-इमरान की Chehre की रिलीज डेट आई सामने, क्या फिल्म से रिया चक्रवर्ती हुईं आउट?

1997 में की करियर की शुरुआत
राखी ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म अग्निचक्र (1997) से किया था,  इसके बाद उन्होंने जोरू का गुलाम, ये राते हैं प्यार के और जिस देश में गंगा रहता है जैसी फिल्मों में छोटे रोल और डांस नंबर किए। राखी ने फिल्म ये रिश्ता क्या कहलाता है से बम भोले बम भोले के साथ आइटम नंबर गानों में एंट्री की। 

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

कैंसर से जंग लड़ रही राखी सावंत की मां, कहा- मेरी मां के लिए करें दुआ

Rihanna ने किसान आंदोलन का किया समर्थन, कंगना ने कहा- चुप रहो, हम तुम्हारी तरह बेवकूफ...

NCB के हत्थे चढ़ा सुशांत का दोस्त, एक्टर को करता था ड्रग्स सप्लाई

अपनी अपकमिंग फिल्म 'अनेक' के लिए अनुभव सिंहा ने मिलाया आयुष्मान खुराना से हाथ

कंगना रनौत ने भाई-बहन को गिफ्ट की लग्जरी प्रॉपर्टी, इतने करोड़ है कीमत

रिलीज के लिए तैयार सचेत-परम्परा का सॉन्ग छोड़ देंगे, नोरा फतेही आएंगी नजर

सिद्धार्थ ने भरी शहनाज की मांग! सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये तस्वीर

वेब सीरीज के लिए सलमान ने मांगे इतने करोड़ रुपए, जल्द हो सकती है डील

शुरू हुई आदिपुरुष की शूटिंग, प्रभास ने ट्वीट करके दी जानकारी

किसान आंदोलन का रिहाना ने किया सपोर्ट, तो लोगों ने बनाए Funny memes

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.