Wednesday, Jun 29, 2022
-->
Bigg Boss 15 Actress Sehnoor defends Prateek Sahajpal

बिग बॉस 15- अभिनेत्री सेहनूर ने किया प्रतीक सहजपाल का बचाव

  • Updated on 12/15/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस उन रियलिटी शो में से एक है जो टेलीकास्ट होने पर हमेशा उचे  शिखर पर रहता है। सिर्फ कंटेस्टेंट ही नहीं बल्कि उनका सपोर्ट करने वाले फैन्स हमेशा अपने आइडल के लिए अपनी भावनाओं और प्यार का इजहार करते रहते है| बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान बनाने जा रही सेहनूर बिग बॉस के दर्शकों के बीच अपने पसंदीदा प्रतियोगी प्रतीक सहजपाल पर अपनी राय व्यक्त करते हुए कहती है| 

प्रतीक पर सेहनूर का कहना है कि "मुझे लगता है कि प्रतीक बिग बॉस 15 में सबसे मजबूत और सबसे अच्छे प्रतियोगियों में से एक है,  घर में हर किसी को हर स्थिति में प्रतीक को निशाना बनाना बंद कर देना चाहिए और तुरंत सभी को उसको पोक करना बंद कर देना चाहिए|  

अभिनेत्री सेहनूर ने आगे कहा, "मैंने एक पैटर्न भी देखा है कि हर वीकेंड का वार में सेलिब्रिटी मेहमान आते हैं और प्रतीक के बात करने के तरीके को लेकर निशाना बनाना शुरू कर देते हैं। मुझे लगता है कि शो में उनसे बेहतर कोई नहीं खेल सकता है और उनकी खेल के प्रति उनकी सच्ची वफादारी है। शुरू से ही प्रतिक अपने दोस्तों की तरफ एक सच्चे रत्न के रूप में दिखाते हैं क्योंकि वह हमेशा अपने वरिष्ठों और आकाओं का सम्मान करता  है। सिर्फ इसलिए कि उसने बिग बॉस और अन्य रियलिटी शो के डिजिटल संस्करण भी किए हैं, प्रतियोगियों को लगता है कि उसके पास अच्छा प्रदर्शन करने की बहुत अधिक क्षमता है और इस वजह से, वे उसे हर स्थिति में घसीटते हैं जो उसे बदनाम करेगा क्योंकि वह एक आसान लक्ष्य है। बिग बॉस की  प्रशंसक होने के नाते मुझे प्रतीक सहजपाल का समर्थन करने पर बहुत गर्व है और कामना करती हूं कि वह ट्रॉफी घर लाए।' कहती है मशहूर अभिनेत्री सेहनूर। 

यह देखना हमेशा आश्चर्यजनक होता है कि जब हम बॉलीवुड बिरादरी के किसी अन्य सेलिब्रिटी को सामने आते हैं और अपने प्रियजनों का खुले दिल से समर्थन करते हैं।  

काम के मोर्चे की बात करें तो, सेहनूर ने बदन पे सितारे 2 में असीम रियाज़ के साथ एक संगीत एकल किया है और जल्द ही वह पवन सिंह के साथ 'प्रपंच' में अपना बॉलीवुड डेब्यू करते हुए दिखाई देंगे।

comments

.
.
.
.
.