Saturday, Jan 29, 2022
-->
Bigg Boss 15 contestants AND Bigg Boss 15 twist sosnnt

Bigg Boss 15: कंफर्म कंटेस्टेंट्स से लेकर ट्विस्ट तक, जानें शो से जुड़ी पूरी Details

  • Updated on 9/23/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी का सबसे बड़ा रियालिटी शो बिग बॉस अपने नए सीजन के साथ धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 2 अक्टूबर को बिग बॉस 15 का प्रीमियर होने वाला है। हाल ही में शो का प्रोमो जारी किया गया है जहां शो की थीम 'जंगल' का खुलाया हुआ है। वहीं इस प्रोमो वीडियो के बैकग्राउंड में सदाबहार एक्ट्रेस रेखा की आवाज भी सुनने को मिल रही है। वहीं इससे यह बात तो साफ है कि रेखा भी शो से जुड़ने वाली हैं। ऐसे में शो शुरु होने से पहले हम आपको इससे जुड़ी हर छोटी-बड़ी जानकारी दे रहे हैं। 

कंटेस्टेंट्स
हर बार की तरह इस बार भी शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर बज बरकरार है। ऐसे में कंटेस्टेंट्स को लेकर काफी प्राइवेसी रखी गई है। बावजूज इसके, कुछ लोकप्रिय चेहरों के नाम सामने आए हैं। सूत्रों के मुताबिक, इस बार शो में बरखा बिष्ट, शिवांगी जोशी, निधि भानुशाली, करण कुंद्रा, अमित टंडन और तेजस्वी प्रकाश जैसे सितारे शो का हिस्सा बन सकते हैं। हालांकि अभी तक इन नामों पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 

वहीं बिग बॉस 15 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल हैं जो बिग बॉस ओटीटी के फिनाले से बाहर हो गए थे। इसके अलावा ‘बिग बॉस ओटीटी’ की विनर वाली दिव्या अग्रवाल और  पहले और दूसरे रनरअप रहे निशांत भट्ट और शमिता शेट्टी भी शो में नजर आ सकते हैं। 

ट्विस्ट
बिग बॉस के घर में हर दिन एक नया ट्विस्ट एंड टर्न आता है। वहीं इस साल का सीजन भी बेहद मजेदार होने वाला है। खबरें हैं कि बतौर सीनीयर्स, बिग बॉस की पूर्व विजेता रुबीना दिलैक, श्वेता तिवारी और गौहर खान ‘बिग बॉस 15’ के घर में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह तीनों सुंदरी घर के अंदर कई सारे ट्विस्ट लाने वाले हैं। वहीं बता दें कि पिछले साल भी गौहर, हिना खान और दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बतौर सीनियर घर में एंट्री की थी।

comments

.
.
.
.
.