Tuesday, Dec 06, 2022
-->
bigg-boss-4th-october-highlights

#BiggBoss12 Day 18: सुरभी ने किया घरवालों के नाक में दम, प्रेमी जोड़ा अनुप-जसलीन आए पास

  • Updated on 10/5/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गुरुवार के दिन बिग-बॉस के घर में खूब बहसबाजी देखने को मिली। वाइल्ड कार्ड एंट्री में आईं शुरभी राणा ने घर में हंगामा मचाके रखा तो वहीं अनुप जलोटा जसलीन से अपने रिश्ते सुधारते दिखे। बीते दिनों ही घरवालों को इस हफ्ते का लग्जरी बजट टास्क (ज्वालामुखी) मिला था। दीपका, नेहा, श्रीसंथ, करणवीर, सृष्टि के साथ दीपक, रोमिल, सबा, सौरभ, जसलीन इस टास्क में हिस्सा लेने के लिए खेल के मैदान में उतरे थे। 

एक क्लिक में पढ़ें, Bollywood से जुड़ी Top खबरें

ज्वालामुखी टास्क के दौरान कंटेस्टेंट्स को ज्वालामुखी में से निकली बॉल को पकड़ना था। एक-एक करके सभी प्रतिभागी इस प्रतियोगिता से बाहर हो जाते हैं और अंत में बिग बॉस फैसला सुनाते है कि इस टास्क के विजेता सुरभि-रोमिल, सबा-सोमी और सौरभ-शिवाषीश हैं जो की अब कैप्टेंसी के लिए लड़ेंगे। 

सुरभि सोमी से बात करने जाती है और कैप्टेंसी के बारे में उनको अपनी राय देती है लेकिन सोमी उनकी एक भी सुनने को तैयार नहीं है। इस दौरान दोनों के बीच लड़ाई हो जाती है। सोमी और सुरभि की लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। सुरभि सोमी को इडियट कह रही है। एक ओर बाकी घरवालें इनकी लड़ाई खत्म करवाने की कोशिश करते हैं लेकिन कोई किसी की नहीं सुनता।

इसके बाद बिग बॉस बताते हैं की सुरभि, सोमी और शिवाषीश के बीच कैप्टेंसी को लेकर एक टास्क करना होगा जिसमें तीनों को कैप्टेंसी रिंग लेकर बैठना है और जो लम्बे समय तक बैठा रहेगा वह कैप्टेंसी टास्क जीत जाएगा। इस दौराम भी सुरभि और सोमी के बीच खूब लड़ाईयां होती हैं। दोनों एक-दूसरे को काफी बुरा-भला भी कहती हैं।

वहीं घर में अनूप जलोटा ने जसलीन पर उनके मेकअप और कपड़ों के लिए लगाव को लेकर उनपर तंज कसा तो जसलीन से सहन नहीं हुआ। अपने प्यार को साबित करने के लिए जसलीन ने कहा, 'आपके लिए तो जान भी दे दूं'। फिर जसलीन अनूप से कहती है की उन्हें इस सिलसिले में कोई भी बात नहीं करनी हैं। इस तरह दोनों साथ में मुस्कुराते हुए नजर आते हैं। 

अब आज देखना होगा की घर का नया कप्तान कौन बनता हैं और इस बार काल कोठरी की सजा का हकदार कौन होता है।   

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.