Tuesday, Nov 29, 2022
-->
bigg-boss-day-36-monday-highlights-wild-card-entry

#BiggBoss12 Day 36: वाइल्ड कार्ड एंट्री रोहित पर सुरभि ने हारा अपना दिल, ये 4 कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट

  • Updated on 10/23/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोमवार का दिन बिग बॉस में काफी मजेदार रहा, जहां घर में दो नए सदस्यों की एंट्री हुई तो वहीं इस बार चार  सदस्य घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए। रविवार को घर से सौरभ बाहर हो गए थे तो बिग बॉस ने घर में दो लोगों का वाइल्ड कार्ड एंट्री करवाई। सुरभि इस बात पर मजे लेते हुए बोलती हैं की हम एक-एक करके लोगों को बाहर निकाल रहे हैं तो बिग बॉय और लोगों को घर में भेज देते हैं।

एक क्लिक में पढ़ें, Bollywood से जुड़ी Top खबरें

सबसे पहले घर में टीवी एक्टर रोहित सुचांती की वाइल्ड कार्ड एंट्री से घरवाले चौंक जाते हैं। खैर, सभी कंटेस्टेंट रोहित का वेलकम करते हैं और सुरभि उनको हैंडसम बताती हैं। वहीं रोहित भी घर के कंटेस्टेंट से हिलना-मिलना शुरू कर देते हैं साथ ही गेम के लिए प्लान बनाना शुरू कर देते  हैं। रोहित, दीपक और रोमिल से कहते हैं कि हम सब मिलकर श्रीसंथ को निकालते हैं। उसे गेम में रहने ही नहीं देना है।

इसके अलावा सोमवार को घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया भी हुई। बिग बॉस ने इस बार नॉमिनेशन कुछ अलग ढंग से करवाए। बिग बॉस ने रोमिल, अनूप और दीपक को खास रूम में बुलाया और तीनों से विचार विमर्श करके आम सहमति के साथ एक इंसान को नॉमिनेट करने को कहा। तीनों आम सहमति से फैसला जरूर लेंगे लेकिन एक सेलेब्रिटी तीनों के फैसले पर अपनी अंतिम मुहर लगाएंगी।

एक ही तारीख में दुल्हन बनेंगी दीपिका और प्रियंका, डिजाइनर्स में लगी होड़

इस तरह तीन-तीन कंटेस्टेंट्स खास रूम में जाते हैं जहां कोई दो सदस्य सेफ होता है और एक नॉमिनेट। इस तरह इस बार घर से बेघर होने के लिए अनूप जलोटा, उर्वशी, सृष्टि, सबा नॉमिनेट हो जाते हैं। 

इस नॉमिनेशन प्रक्रिया के बाद घर का महौल काफी खराब हो जाता है और सबके बीच काफी लडाईयां होने लगती है। इसी दौरान श्रीसंत की पत्नी और बेटी को लेकर सुरभि कमेंट कर देती हैं जिससे श्रीसंत भड़क जाते हैं। उधर, सोमी खान भी करणवीर बोहरा को बुला-भला कह देती हैं, इससे वो भी तमतमा जाते हैं। नॉमिनेशन पूरे घर का माहौल बिगाड़ देते हैं।

इसके बाद घर में एंट्री होती है बिग बॉस मराठी की विजेता मेघा धड़े की। मेघा ने घर में आते ही सुरभि की तारीफों के पुल बांध दिए और कहा कि आप मेरी फेवरेट हो। सुरभि के साथ-साथ मेघा ने रोमिल की भी तारीफ की, कहा आप दोनों में मुझे अपनी झलक देखने को मिलती है।

अब देखना यह होगा की ये दो नए कंटेस्टेंट घर में क्या गुल खिलाते हैं और किसे मिलकर घर से भगाते हैं। मंगलवार को एक टास्क के जरिए सभी एक-दूसरे से भिड़ते दिखेंगे जो काफी मजेदार होगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.