Friday, Jan 28, 2022
-->
bigg-boss-day-38-wednesday-highlights

#BiggBoss12 Day 38: सुरभि ने चली चाल टास्क से बाहर हुई उर्वशी, जमकर बरसे दीपक

  • Updated on 10/25/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस में दो नए कंटेस्टेंट्स की एंट्री हो चुकी है और तब से घर का माहौल भी बदल गया है। गेम में कॉम्पिटिशन बढ़ता जा रहा है जो अब दर्शकों के लिए भी देखना मजेदार हो गया है। हर बार की तरह बिग बॉस ने इस बार भी घरवालों को लग्जरी बजट टास्क दिया जिससे घर के अगले कप्तान का भी निर्णय टिका हुआ है। आपको बता दें, इस बार के टास्क में भी घरवालों के बीच जमकर बहस और लड़ाई हुई जिससे घर वाले एक बार फिर गुट में बंट गए।

घर में 'बीबी पोल्ट्री फॉर्म टास्क' के दौरान कई लड़ाई देखने को मिली लेकिन सबसे ज्याद फोकस हुई दीपक और उर्वशी की लड़ाई। इसके साथ ही करणवीर को भी इस टास्क के दौरान रोते हुए देखा गया। 

मंगलवार को दीपक और उर्वशी के बीच लड़ाई हो जाती है जिसकी वजह बुधवार को सभी घरवाले दोनों को समझाते हुए कहते हैं कि आपस में बैठ कर अपनी बातें सुलझा लो। दोनों बात करने के लिए बैठते हैं लेकिन दोनों की बीच बात सुलझने के बजाय और उलझ जाती है। दीपक गुस्से में उर्वशी का सिपर तोड़ देते हैं, जिस पर उर्वशी भड़क उठती हैं। अब दोनों की लड़ाई की वजह से घर का माहौल भी काफी गरम हो जाता है और इसी बीच रोमिल और श्रीसंथ के बीच गर्मा-गर्मी हो जाती है। अब घरवाले दीपक और उर्वशी की जगह रोमिल और श्रीसंथ को समझाने लगते हैं।

बाद में सृष्टि उर्वशी को समझाती है और दीपक-उर्वशी के बीच दोबारा से दोस्ती करवा देती हैं। उर्वशी अपने कान पकड़कर दीपक से माफी मांगती हैं।

इधर टास्क फिर से शुरू होता है। अब दीपक और नए आए कंटेस्टेंट रोहित प्लेनिंग के तहत खेलते हैं। रोहित लगातार दो बाद अंडा हथियां लेते हैं और सोमी-सृष्टि का पुतला गिरा देते हैं। वहीं तिसरी बार दीपक के हांथ में अंडा आता है और वो रोहित का पुतला ही गिरा देता है। इसके बाद अंडा सुरभि के हाथ लगा। सुरभि ने इस मौके का फायदा उठाया और उर्वशी को ही गेम से बाहर करवा दिया।

एक-एक करके सबके पुतले गिर गए हैं और करणवीर दीपक से बेहद नाराज हैं अब गुरूवार को देखना है की यह लड़ाई यहीं रूकती है या फिर पूरा घर इसमें शामिल होता है। फिलहाल दीपक कप्तानी के टास्क में आ गए हैं देखना यह होगा घर का अगला कप्तान कौन होगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.