Friday, Dec 09, 2022
-->
bigg-boss-day-39-thursday-episode-highlights

#BiggBoss12 Day 39: मेघा ने खाया करेला तो सोमी ने हरी मिर्च, सहना पड़ा घरवालों का बुरा टॉर्चर

  • Updated on 10/26/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस के घर में कप्तान बनने के लिए सदस्य किसी भी हद तक जानें को तैयार रहते हैं। हर बार घरवालों को कप्तानी के लिए कड़ी से कड़ी परिक्षा से होकर गुजरना पड़ता है। इस बार भी घर में कुछ एेसा ही हाल देखने को मिला। घर के नए कप्तान के अंतिम रेस में दीपक, सोमी और मेघा शामिल हैं लेकिन गुरूवार को इस रेस से सोमी बाहर हो गई हैं। बिग बॉस ने इन तीनों कंटेस्टेंट्स को कप्तानी के लिए एक टास्क दिया है। 

इस टास्क के दौरान दीपक, सोमी और मेघा को गर्डन एरिया में बने एक ट्रेन के डिब्बे में बैठना था, समय-समय पर वहां बनीं लाइट जब रेड हो जाती तो घर का कोई एक सदस्य डिब्बे में जाकर उन्हें हिग बॉस द्वारा दी गई चीजें जैसे, करेला, चिली सॉस, पानी, हनी में से कुछ एक खिला या पिला सकता है। इस कार्य का संचालन शिवाषिश को दिया गया है।

कार्य के शुरू होते ही श्रीसंत, सुरभि और रोमिल के बीच लड़ाई हो जाती है। कार्य आगे बढ़ता है, मेघा करेले से लेकर चिल्ली चटनी तक सब कुछ खा जाती हैे। मेघा कहती हैं वह टास्क से किसी भी हालत में बाहर नहीं निकलेंगी चाहे उन्हें कुछ भी सहना पड़े। 

अब एक-एक करके घरवाले सोमी के पिछे पड़ते हैं और उसे हरी मिर्च से लेकर चिली सॉस तक खिला देते हैं जिसके कारण सोमी उल्टी करने लग जाती हैं। सबा अपनी बहन की एेसी हालत देख कर सभी घरवालों पर काफी चिल्लाती हैं लेकिन अंत में थक कर सोमी इस टास्क से बाहर निकल जाती हैं। 

अब तक इस टास्क में दीपक और मेघा बरकरार हैं और घरवालों का टॉर्चर सह रहे हैं। अब देखना यह है की दीपक और मेघा में से अंत तक कौन इन सभी टॉर्चर को बरदाश करके ट्रेन के डिब्बे से बाहर आता है। शुक्रवार के दिन घरवालों को नया कप्तान मिल जाएगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.