Thursday, Dec 08, 2022
-->
bigg-boss-day-9-highlights

#BiggBoss12 Day 9: लग्जरी बजट के लिए जोड़ियों ने इस तरह सेलेब्स को किया टॉर्चर

  • Updated on 9/26/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है लोगों की असलीयत सामने आ रही है। बिग बॉस का नौवा दिन अब तक का सबसे ज्यादा शोर-गुल वाला दिन रहा। जहां दिन की शुरुआत ही लड़ाई झगड़े से हुई तो वहीं बिग बॉस ने घर वालो को एेसा टास्क दिया की घर दो गुट में बट कर रह गया। 

दिन की शुरुआत तो ठिकठाक हुई लेकिन कुछ देर बाद ही दीपक सोते दिखे जिसपर बिग बॉस का कुकडूकु बोल पड़ा। इसके बाद दीपक बोलते हैं की बिग बॉस मैं बीमार हूं आप डॉक्टर को भेजिए। इसके बाद किचन में दीपक और सौरभ एक दूसरे से लड़ते हुए नजर आते हैं। दोनों के बीच घर के काम को लेकर बहस हो जाती है। बाद में घर की कप्तान इस झगड़े को सुलझाती है। 

इसके बाद बिग बॉस घर वालों के लग्जरी बजट के लिए टास्क देते हैं। इसके साथ हीं इस टास्क का असर घर की अगली कप्तानी पर भी पड़ेगा। बिग बॉय के दिए हुए टास्क का नाम है 'समुद्री लुटेरे' है। 

इस टास्क के दौरान टास्‍क में घर की जोड़ियां समुद्री लुटेरे का कार्य संभालेंगी तो सिंगल्स के नाम की चार सोने की रिंग रखू गई थी। इस टस्क के लिए गार्डन एरिया में एक नाव पर चेयर रखी गई थी। जिस पर हर समय एक सिंगल को अपने सोने का रिंग के साथ बैठना था और जोड़ियो को किसी भी हद तक जाकर सिंगल को उस चेयर से उठाना था और रिंग हासिल को हासिल करना था।  

बिग बॉस श्रीसंत को इस टास्क से दूर रखते हैं क्योंकि उनकी तबीयत ठिक नहीं लेकिन वह अपनी टीम को स्पोर्ट कर सकते हैं।

सबसे पहले इस चेयर पर नेहा बैठती हैं। इस दौरान नेहा के माइक उतरवाने पर सिंगल सदस्य जोड़ियों से झगड़ा करने लगते हैं। इसके बाद नेहा पर अंडे भी लगाया जाता है। इसके बाद बर्फ के ठंडे पानी से नहलाया जाता है। संतरे का जूस डाला जाता है। टेलकम पाउडर भी डाला जाता है। इस बीच दीपिका पूरा उनका हौसला बढ़ाती हैं। वहीं, गुस्से में श्रीसंत सबा-सोमी को थप्पड़ मारने की धमकी दे देते हैं। आखिरकार नेहा इस टास्क में जीत जाती हैं।

श्रीसंत हो रही इस सब चीजों से काफी भावुक हो जाते हैं। तब सृष्टि उन्हें समझाती नजर आती हैं। 

दूसरी बार कुर्सी पर बैठने की बारी सृष्टि की होती है। सृष्टि पर भी नींबू, पाउडर और पानी से प्रताड़ित करते हैं। लेकिन सृष्टि इस टॉर्चर को बर्दाश्त नहीं कर पाती और इस दौरान उनके हाथ से एक रिंग जोड़ियों के पास चली जाती है।

इसके बाद दीपिका की बारी आती है। उन्हें भी काफी टार्चर से गुजरना पडता है। लेकिन लगातार पड़ते पानी से वो हार जाती हैं और दूसरी रिंग भी जोड़ियों के पास चली जाती है।

अब बारी थी अंतीम सिंगल कंटेस्टेेंट करणवीर की। जब जोड़ीयां उन्हें टॉर्चर कर रही थीं तब दीपक और सौरभ का झगड़ा हो जाता है। दीपक सौरभ को मना करते हैं की उनपर पानी ना फेंके करणवीर को तकलीफ हो रही होगी। फिर भी कई तरह के टॉर्चर से गुजरकर करणवीर ये राउंड जीत जाते हैं। 

इस तरह से टास्क के साथ मंगलवार का दिन खत्म होता है। अब देखना होगा सिंगल कंटेस्टेेंट्स अपने टॉर्चर का बदला जोड़ियों से कैसे लेते हैं। जो भी होगा बहुत मजेदार होगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.