Tuesday, Dec 06, 2022
-->
bigg boss fame sana khan changes her name after getting married to mufti anas aljwnt

Sana Khan ने शादी के बाद बदला अपना नाम, पति के साथ फोटो शेयर कर लिखा- अल्लाह की खातिर...

  • Updated on 11/23/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'बिग बॉस' (Bigg Boss) से मशहूर हुईं सना खान (Sana khan) ने सबको अचानक से तब हैरान कर दिया था जब उन्होंने धर्म के रास्ते पर चलने के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला लिया। वहीं हाल ही में सना ने गुपचुप शादी करके एक बार फिर से सभी को चौंका दिया। अब सना ने फिर से कुछ ऐसा किया है जिसे लेकर वो फिर से सुर्खियों में आ गईं हैं।

जी हां, गुजरात के मुफ्ती अनीस से शादी करने के बाद अब सना ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम बदल लिया है। सना ने अपना नाम 'सना खान' से बदलकर 'सैयद सना खान' कर लिया है। इसके साथ ही सना ने अपने पति के साथ एक तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

Sana Khan

तस्वीर के साथ सना ने लिखा ये कैप्शन
सना ने इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा 'अल्लाह की खातिर हमने एक-दूसरे को प्यार किया। अल्लाह की खातिर हमने एक-दूसरे से निकाह किया। अल्लाह हमें इस दुनिया में एकजुट रखे और हमें जनाह में फिर से मिलाए।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sayied Sana Khan (@sanakhaan21)

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
इससे पहले, सना की शादी का वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हुआ। सना और उनके पति ने इसमें सफेद कलर का आउटफिट पहना हुआ है। सना इस वीडियो में केक काटती हुईं नजर आ रही हैं और काफी खूबसूरत लग रहीं हैं। लोग इस शादी के बाद उनकी वीडियो को जमकर वायरल कर रहे हैं और अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने का किया था ऐलान
गौरतलब हो कि अभी हाल में सना ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की जानकारी एक पोस्ट लिखकर दी थी। सना ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा मैसेज लिखा-  मैं अपने पैदा करने वाले के हुक्म पर फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ रही हूं। मुझे यहां अपने चाहने वालो से शोहरत, इज्जत और दौलत सब कुछ मिला जिसके लिए मैं अहसानमंद हूं। मैं अरसे से दो सवालों का जवाब ढूंढ रही हूं। पहला ये कि क्या इंसान को यह नहीं सोचना चाहिए कि उसे किसी भी वक्त मौत आ सकती है और दूसरा ये कि मरने के बाद उसका क्या बनने वाला है?

इन सवालों का जवाब खुद ही लिखते हुए उन्होंने बताया कि जब मैंने अपने मजहब में तलाश किया तो मुझे अहसास हुआ कि ये जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को अच्छा बनाने के लिए है और वो इसी शर्त पर बेहतर होगी, जब मैं अल्लाह के हुक्म पर चलूंगी ये तभी होगा जब मैं दौलत-शोहरत को अपना मकसद ना बनाऊं।

अक्षय कुमार के 500 करोड़ रुपये के मानहानि नोटिस का यूट्यूबर ने किया विरोध

ऐसा रहा सना का करियर
सना खान 'बिग बॉस सीजन 6' में धमाल मचा चुकीं हैं। इसके अलावा भी वे कई रियलिटी शो और वेब सीरीज में नजर आ चुकीं हैं। सना मुंबई के धारावी में पैदा हुई वहीं उनके पिता केरल के रहने वाले हैं। सना ने टॉइलेट-एक प्रेम कथा (toilet- ek prem katha), हल्ला बोल (halla bol), जय हो (jai ho), वजह तुम हो (vagah tum ho) जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया है।

comments

.
.
.
.
.