Wednesday, Jan 26, 2022
-->
bigg boss gate house will open daily evasion hangs on these two members anjsnt

रोजाना खुलेगा बिग बॉस के घर का गेट, इन दो सदस्यों पर लटकी Evasion की तलवार

  • Updated on 12/2/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिग बॉस 14 (Bigg boss14) में उस वक्त नया ट्विस्ट आया जब सलमान खान ने कहा कि फिनाले अगले साल नहीं अगले ही वीक होने वाला है। सलमान की इस बात को सुनकर  दर्शक समेत घर के कई सदस्य हैरान रह गए।फिनाले वीक होने के कारण हर सदस्य को एविक्शन का डर बना हुआ है। 

रोज खोला जाएगा घर का गेट
आपको बता दें कि अब रोज घर के सदस्यों के लिए मुख्य द्वार खोला जाएगा और कोई न कोई घर से बाहर जाएगा।हाल ही में बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया जिसमें दो दो लोगों की जोड़ी में टास्क को होना हो रहा है।जिसमें जोड़ियों को 37 मिनट में हर सवालों का जवाब देना है। 

भारत में Top Trending शो बना Fabulous Lives of Bollywood Wives

अली और जैस्मिन हार गए टास्क
इस टास्क के लिए घर में पहली जोड़ी निक्की और कविता कौशिक की बनी, दूसरी अली और जैस्मिन भसीन, तीसरी जोड़ी अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक की और चौथी जोड़ी राहुल वैद्य और एजाज खान की थी।जिसमें अली गोनी- जैस्मिन हार गए।आपको बता दें कि बीते एपिसोड में घर के कई सदस्यों ने अपने राज खोले। जिन्हें सुनकर हर  कोई हैरान रह गए।

एजाज ने खोला राज
एजाज अपने राज को बताते हुए रो देते हैं। उन्होंने अपने अब्बा से माफी भी मांगी कि ये बात अभी तक आपको नहीं पता थी। एजाज ने अपना कौन सा राज खोला है ये तो आज रात ही पता चलेगा लेकिन जब एजाज राज बताकर बाहर आते हैं तो कविता कौशिक उन्हें गले लगा लेती है।

अभिनव से तलाक लेने वाली थी रूबीना
वहीं रुबीना का राज सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है। रूबीना ने भी अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया कि वो लोग तलाक लेने वाले थे। उन्होंने और अभिनव ने एक दूसरे को नवंबर तक का समय दिया था। अपने इस खुलासे के दौरान रूबीना भी रोने लगी थी। इसी तरह निक्की तंबोली से लेकर राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला तक अपनी जिंदगी का गहरा राज खोलकर सामने रख देते हैं।

आपको बता दें कि बिग बॉस में अब कुछ पुराने खिलाड़ी भी नजर आने वाले हैं। घर में जल्द ही राखी सावंत, अर्शी ख़ान, कश्मीराशा, मनु पंजाबी, राहुल महाजन और प्रोड्यूसर विकास गुप्ता की एंट्री होने वाली है। 

जान ने कहा शो को अलविदा
आपको बता दें कि टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 14 (Bigg boss) को कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू ने अलविदा कह दिया है। इस शो से बाहर आते ही उन्होंने एक मीडिया हाउस से बातचीत करते हुए अपने पिता कुमार सानू पर हमला किया। मराठी भाषा  के अपमान के वक्त पर कुमार सानू ने एक वीडियो मैसेज के जरिए अपना पक्ष रखा था और जान का परवरिश पर सवाल भी उठाया था। उसी सवाल का जवाब देते हुए जान ने कहा कि कुमार सानू ने पिता की कोई भी जिम्मेदारी नहीं उठाई हैं। इसलिए उन्हें मेरी परवरिश पर सवाल उठाने का कोई अधिकार नहीं हैं।

पढ़ें ये महत्वपूर्ण खबरें-

comments

.
.
.
.
.