Monday, Nov 28, 2022
-->
bigg-boss-highlights-deepak-thakur-likes-some-khan

#BiggBoss12: घर की इस सदस्य पर दीपक हारे अपना 'दिल', जवाब सुन होंगे हैरान

  • Updated on 10/30/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हर साल बिग बॉस का घर किसी ना किसी के प्यार का गवाह बना है वो बात अलग है की इस सीजन 12 में अभी तक कोई एेसा कंटेस्टेंट नहीं है जिसके दिल की घंटी किसी को देख कर बजी हो। फिलहाल सभी घरवाले अपने-अपने हिसाब से खेल को खेलते दिख रहे हैं। जहां तक रही किसी को पसंद करने की बात तो घर के शातिर कंटेस्टेंट दीपक आजकल सोमी को बहुत ताड़ते नजर आते हैं। बीते दिनों एेसी बात सुनने में आई थी की सोमी ने दीपक को लेकर घर में कहा था कि उन्हें दीपक की नजर पसंद नहीं है वह हर समय उन्हें घूरते रहते है और उन्हें देखकर गाना भी गाते हैं। 

दीपक अपनी दिल की बात सुरभि से कहते नजर आए। दीपक सुरभि से कहते हैं की उनको सोमी काफी अच्छी लगती है और जबसे उन्होंने अनकम्फर्टेबल वाली बात उठाई है, उन्हें काफी बुरा लगा है। दीपक की बात सुनकर सुरभि दीपक से कहती है कि अगर उन्हें सोमी अच्छी लगती है तो वह उनसे ये बात जरुर कहें। 

सारा की खूबसूरती के दीवाने हुए दर्शक, 'केदारनाथ' को लेकर दिए ये Reactions

बाद में दीपक सोमी से अपने दिल की बात कहते हैं तो सोमी जवाब में उन्हें सही बोलती हैं की 'आप मेरे अच्छे दोस्त हो इससे ज्यादा कुछ भी नहीं और मैं नही चाहती की ये बात इससे ज्यादा आगे बढ़े'। अपनी बात खत्म करके सोमी वहां से चली जाती हैं इसके बाद सुरभि दीपक का चेहरा देखकर काफी हंसने लगती हैं। 

खैर हो सकता है अभी सोमी दीपक को ना पसंद करती हो लेकिन आगे जाकर उनके दिल में भी दीपक को लेकर कुछ नई फीलिंग्स जाग जाए। 

इस बात से सोशल मीडिया पर लोग दीपक का काफी स्पोर्ट कर रहे हैं। पढ़ें कुछ मजेदार ट्वीट-

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.