Wednesday, Dec 08, 2021
-->
bigg boss house red zone emergency team come home wearing ppe kit anjsnt

Red Zone में आया बिगबॉस, PPE Kit पहनकर घर में आई इमरजेंसी टीम

  • Updated on 10/21/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस ( Bigg boss) एक ऐसा शो है जिसमें रोजाना नए नए ट्विस्ट आते रहते हैं लेकिन हाल ही में जारी हुए प्रोमो को देखकर दर्शक भी एक मिनट के लिए सहम गए।

ऐसा क्या है प्रोमो में
सोशल मीडिया पर सामने आए प्रोमो में अचानकर ही चेतावनी का लाल सायरन बजने लगता है। जिसे देखकर घर के सभी सदस्य परेशान हो जाते हैं। लाल सायरन के साथ ही घर में कुछ लोग पीपीई किट पहनकर आते हैं जिसे देखकर दर्शक भी डर गए। 

मजेदार रही सीनियर्स के साथ शो की शुरुआत 
इस बार बिग बॉस के प्रीमियर की खास बात ये रही कि सलमान खान के साथ एक्स कंटेस्टेंट्स नजर आए जिन्होंने समां बांध दिया। इन एक्स कंटेस्टेंट्स में गौहर खान (Gauhar Khan), हिना खान (Hina Khan), सिद्धार्थ शुक्ला (siddharth shukla) का नाम शामिल है। इन सभी ने अपनी परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया। इस बार कोई बड़ा सेलेब्रिटी या बड़ा नाम शो का हिस्सा नहीं है। 

अक्षय ने वीडियो जारी कर कहा कि कि सुशांत के लिए आपका गुस्सा जायज

BB14 को सफल बनाने का पूरा प्रयास
बिग बॉस सीजन 13 तो काफी अच्छा रहा था लेकिन इस बार उतनी सक्सेस मिलना मुश्किल लग रहा है और इस बात का अंदाजा शो के मेकर्स को भी है इसी वजह से उन्होंन इसके प्रीमियर के हिट कराने में कोई कमी नहीं छोड़ी। शो को हिट कराने के लिए वे राधे मां (Radhe Maa) और सिद्धार्थ शुक्ला (siddharth shukla) को लेकर आए हैं। 

 

comments

.
.
.
.
.