Monday, Nov 28, 2022
-->
bigg-boss-new-wild-card-entry-with-megha-dade-and-hohit-suchanti

#BiggBoss12: घर में हुई इन दो सितारों की धमाकेदार वाइल्ड कार्ड एंट्री, जानें कौन हैं...

  • Updated on 10/22/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस इन दिनों मजेदार दौर से गुजर रहा है। अब सभी घरवाले पूरी तरह से मैदान में उतर चके हैं। सभी को अब लगभग खेल समझ आ चुका है जिसकी वहज से कॉम्पिटिशन भी काफी बढ़ गया है। बीच-बीच में बिग बॉस भी अपनी कोई नई चाल चलते रहते हैं। जिसकी वजह से खेल और भी मजेदार हो जाता है। जहां इस हफ्ते घर से सौरभ बाहर हो गए तो वहीं बिग बॉस ने दो नए चेहरों को घर के अंदर एंट्री दी है। सोमवार के दिन ये दो नए कंटेस्टेंट्स घर के अंदर आएंगे। आइये आपको बताते हैं आखिर ये दो नए चेहरे कौन हैं।

पहली नजर में दिल हार बैठे थे रणवीर, दीपिका के चेहरे से नहीं हटा पा रहे थे नजर

वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए बिग बॉस के घर के नए मेहमान बनने वाले हैं टीवी स्टार रोहित सुचांती और बिग बॉस मराठी के पहली विनर मेघा धाडे।

रोहित सुचांती

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I myself never feel that I’m sexy. If people call me cute , I am happier 😂❤️😆

A post shared by Rohit Suchanti 😈 (@rohitsuchanti06) on Aug 25, 2018 at 7:23am PDT

रोहित स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'साथ निभाना साथिया' में अहम और गोपी के बेटे रमाकांत मोदी के किरदार में दिख चुके हैं। इसके अलावा वो सोनी टीवी पर आने वाले शो 'रिश्ता लिखेंगे हम नया' में भी मुख्य कलाकार के तौर पर दिखाई दिए थे। रोहित इस शो को लगातार फॉलो कर रहे हैं और उनका घर में बस एक ही टारगेट है और वो हैं श्रीसंत। 

रोहित ने बताया कि वह शो में श्रीसंत को पसंद नहीं करते हैं और श्री उनके टारगेट में से एक होंगे। उन्होंने यह भी बताया कि इस सीजन में सुरभि राणा उनकी फेवरेट कंटेस्टेंट हैं। रोहित ने कहा कि उन्हें लगता है कि इस बार सुरभि राणा, दीपक ठाकुर या दीपिका कक्कड़ में से कोई भी शो जीत सकता है। 

मेघा धाडे

मेघा धाडे बिग बॉस मराठी के पहले सीजन की विनर रह चुकी हैं। मेघा ने बाल कलाकार के तौर पर एकता कपूर के मशहूर सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' में भी काम किया है। सीरियल्स के अलावा मेघा कुछ मराठी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।बिग बॉस मराठी की विजेता होने के नाते ये कहा जा सकता है कि मेघा घरवालों के लिए काफी बड़ा चैलेंज बन सकती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.