Sunday, Apr 02, 2023
-->
bigg boss sidhdharth dey aarti singh krushna abhishek

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ डे के आरती सिंह पर भद्दे कमेंट से नाराज हुए कृष्णा, कही ये बड़ी बात

  • Updated on 10/21/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों हर तरफ 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के चर्चें हैं। दर्शक भी बिग बॉस के घर की हर खबर जानने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं। तो दर्शकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए हम आपको बताते हैं कि कल रात बिग बॉस के घर में क्या क्या हुआ। बता दें हाल ही में बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंटस के बीच नाराजगी देखने को मिली। ये नाराजगी सिद्धार्थ डे और आरती सिंह के बीच थी। 

बता दें कंटेस्टेंट को टास्क दिया गया था तो उस दौरान सिद्धार्थ डे ने आरती सिंह (aarti singh) के खिलाफ गलत बोला था। बता दें  सिद्धार्थ डे के इस व्यवहार से बिग बॉस हाउस में किसी को भी अच्छा नहीं लगा और एक और कंटेस्टेंट भी उनसे गुस्सा हो गया था। वह और कोई नहीं आरती सिंह का भाई कृष्णा अभिषेक है। इस पर कृष्णा अभिषेक ने कहा कि मुझे हैरानी होती है कि सिद्धार्थ डे ऐसा कर सकते हैं। आरती सिंह का भाई कृष्णा अभिषेक ने ये भी कहा कि फैंस को ये बात बिलकुल पसंद नहीं आ रही। सिद्धार्थ डे को ऐसा नहीं करना चाहिए। उन्होंने ये कहा कि मैं आमने सामने इस पर बात करना चाहता हूं। 

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ डे ने आरती सिंह पर किया ये भद्दा कमेंट, सिद्धार्थ शुक्ला बोले- मुंह तोड़ दूं

ये था टास्क
बता दें बिग बॉस के घर में सभी नॉमिनेटेड लड़कों को बिग बॉस ने एक टास्क दिया था। टास्क में लड़कों को दो टीम में बांटा गया था। एक टीम में सिद्धार्थ डे और पारस थे, वहीं दूसरी टीम में असीम और अबु मलिक थे। इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला  (sidharth shukla) और सिद्धार्थ डे की जमकर लड़ाई हुई।

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ डे ने नहीं लगाई बाथरूम की कुंडी तो कोएना ने खोला दरवाजा, देखें वीडियो

इस टास्क में दोनों ही लड़कों को एक दूसरे का हाथ पकड़कर बैठना था। वहीं ड़कियां, जिन लड़कों को नॉमिनेशन में डालना चाहती थीं, उन्हें उन लड़कों के हाथों को छुड़वाना था।

इस वजह से सिद्धार्थ शुक्ला और सिद्धार्थ डे की जमकर हुई लड़ाई 
बता दें टास्क के दौरान आरती सिंह सिद्धार्थ डे का हाथ छुड़वाने के लिए उनपर मिर्ची से लेकर सर्फ तक कई चीजें डालती हैं तो इस पर सिद्धार्थ डे को गुस्सा आता है और वह आरती के बारे में गलत बोलने लगते हैं। इस पर आरती सिद्धार्थ डे पर हाथ तक उठाने की धमकी देती हैं। वह ये भी कहती हैं कि उनके भाई ने कहा था कि  जो बदतमीजी करे उसका मुंह तोड़ देना हम भर देंगे 2 करोड़ रुपये का फाइन।

Bigg boss 13: सुल्तानी अखाड़े में मायरा ने शैफाली को दिया धोबी पछाड़, सलमान भी हुए इंप्रेस

इस पर  सिद्धार्थ शुक्ला को गुस्सा आता है और वह गुस्से में सिद्धार्थ डे के मुंह पर पंच मारकर उनका मुंह तोड़ने की धमकी देते हैं। लेकिन आरती और शहनाज बीच में आकर उन्हें रोक लेती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.