Monday, Nov 28, 2022
-->
bigg-boss-weekend-ka-vaar-highlights-anup-jalota-and-saba-khan-evicted-from-house

#BiggBoss12: 'वीकेंड का वार' पर घर से बेघर हुए दो सदस्य, श्रीसंत को सलमान ने बताया 'खलनायक'

  • Updated on 10/29/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस मेें इस वीकेंड के वार पर घरवालों को दो सदस्यों को अलविदा कहना पड़ा तो वहीं सलमान ने श्रीसंत को उनकी हरकतों को लेकर कई बाते समझाई इसके साथ ही इस बार सुल्तानी अखाड़े में दो नहीं बल्की छह लोगों की जंग हुई। शनिवार के दिन श्रीसंत को सलमान खान खलनायक करार देते हैं और उन्हों कुर्सी पर बैठेने को कहते हैं। सलमान खान ने श्रीसंत से पूछा कि आपको पता है कि आपने क्या गलती की है ? जवाब में श्रीसंत कहते हैं कि आपने कहा इसीलिए मैं यहां आकर बैठा। 

दीपक और रोमिल ने सलमान खान से शिकायत की कि ये धमकी देते हैं। सलमान खान ने कहा कि मैंने इस हफ्ते की फुटेज देखी है और उसके बाद ही श्रीसंत को वहां बैठाया है। सलमान खान ने सारी बात खत्म करने के बाद कहा कि मुझे उम्मीद है कि आगे से ऐसी चीजें रिपीट नहीं होंगी।

सलमान खान ने रोहित सुचांती पर हुए कमेंट्स का मुद्दा उठाया और कहा कुछ प्रतियोगियों ने जो बातें कहीं वो बहुत गलत थीं। जिन प्रतियोगियों ने रोहित का मजाक उड़ाया, उनकी घर के बाहर काफी आलोचना हुई है। 

इस तरह सभी घरवालों को समझाते हुए सलमान का पहला दिन गुजरा। रविवार का दिन मजेदार होने के साथ-साथ घरवालों के लिए थोड़ा दुख भरा भी था। 

सलमान मेघा और दीपिका के बीच किचन टास्क करवाया। इसके बाद दीपिका और मेघा सभी घरवालों को बनाई हुई डिश टेस्ट करवाते है। इसके बाद सलमान खान सभी घरवालों से पूछते हैं कि उन्हें किसके हाथ का खाना ज्यादा पसंद आया। ज्यादातर घरवाले मेघा की तारीफ करते हैं जबकि सिर्फ 3 सदस्य दीपिका का नाम लेते हैं। फिर खाना सलमान खान के पास जाता है जो आखिरी फैसला लेते है। सलमान खान मेघा का नाम लेते हैं।

इसके बाद सलमान खान अनूप का नाम लेते हुए उन्हें बेघर कर देते है। सृष्टि हैरान होते हुए कहती हैं कि ऐसा पहली बार हुआ है कि जब किसी को एपिसोड के बीच में बेघर किया गया है।

सुल्तानी अखाड़े के लिए सलमान खान दोनों ग्रुप्स 'वुल्फ्स पैक' और 'हैप्पी क्लब' का नाम लेते हैं। इसमें कैप्टन सुरभि और श्रीसंत को बनाया जाता है। जसलीन और सुरभि के बीच जुबानी जंग शुरू होती है। पहला मुकाबला हैप्पी कल्ब जीत जाता है। दूसरा कुश्ती का है जिसमें जसलीन सुरभि के साथ भिड़ती है।

दूसरी बारी दीपक और शिवाशीष की आती है जिसमें जीत शिवाशीष की होती है। तीसरे नंबर पर श्रीसंत और रोमिल सामने आते हैं। इसमें जीत श्रीसंत की होती है। बाद में मैच ड्रॉ हो जाता है। आखिरी मुकाबला में रोमिल और शिवाशीष आते हैं जिसमें शिवाशीष जीतते है।आखिरी में जीत वुल्फ्स पैक की होती है।

अंत में सलमान सबा को घर से बाहर आने के लिए कहते हैं। इस तरह सभी रोते हुए सबा को घर से विदा करते हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.