Tuesday, May 17, 2022
-->
bigg-boss-weekend-ka-vaar-with-salman-khan-and-varun-dhwan

Weekend ka Vaar: सलमान-वरुण ने मचाया घर में धमाल तो इस बार कोई नहीं हुआ घर से बेघर

  • Updated on 9/24/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शनिवार और रविवार सलमान खान के साथ विकेंड का वार। बिग बॉस सीजन 12 का यह पहला विकेंड का वार था जहां सलमान सहित घरवालों ने भी जमकर मस्ती की। वहीं वरुण धवन ने घर में आकर घरवालो के साथ खूब नाच गाना किया। शनिवार को सलमान ने घरवालों को थोड़ा परेशान करने का सोचा और सृष्टि रोडे की क्लास लगाई। सलमान ने सृष्टि पर आरोप लगाया की अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्तों को लेकर गलत बोला है। सृष्टि जब डर गईं तो पता चला कि यह सलमान का प्रैंक था। सलमान ने नॉमिनेटेड सदस्यों में से सबसे पहले दीपिका कक्कड़ और सृष्टि रोडे रोडे को किया।

BO: शाहिद की 'बत्ती गुल मीटर चालू' नें कमाई के मामले में नवाज की 'मंटो' को छोड़ा काफी पीछे

इसके बाद घरवालो ने अनूप जलोटा को कैप्टनसी टास्क के लिए जिम्मेदार ठहराया जिसके लिए उन्हें सजा के तौर पर एक ग्लास हाउस में जाना था, वहां एक पाइप थी जिसे उन्हें अपने मुह के अंदर डालना था और उसमें से जो भी चीज आती वह अपने मुंह में लेना था। अनूप ने यह टास्क पूरा किया।

इसके अलावा सलमान श्रीसंत को उनके बिहेवियर के लिए समझाते दिखे की वह अपने गुस्से पर थोड़ा कंट्रोल करें और खेल को समझते हुए अच्छे से खेलें।  

वरुण ने दिया घरवालों को टास्क

थोड़ी देर बाद घर में वरुण धवन की धमाकेदार एंट्री होती है। वरुण सबसे टास्क करवाते हैं। जिसमें वरुण ने 'मेड इन इंडिया' के तहत कंटेस्टेंट को पिलो (तकिया) के कवर में रुई भरकर उसे सिलने का टास्क दिया था। इसके लिए ब्लू यानी सिंगल्स और ऑरेंज यानी जोड़ियों की दो टीमें बनाई गईं। सिंगल्स ने 4 और जोड़ियों ने 5 पिलो की सिलाई की। इसके बाद हुई क्वालिटी चेक तो सबसे खराब परफॉर्मेंस श्रीसंत का रहा, जो खुद सजा के लिए तोप के सामने खड़े हो गए, जहां उनका मुंह काला किया गया। 

सलमान ने पूरा किया वरुण का टास्क

रविवार का दिन भी बेहद कमाल का रहा जब वरुण और सलमान एक साथ स्टेज पर भमाल करते दिखे। यहा वरुण ने सलमान से कई तरह के काम करवाए। वरुण ने सलमान को सुई-धागा टास्क दिया इस चैलेंज में सुई में धागा पिरोना था।सलमान ने यह चैलेंज पूरा किया और इससे एक कदम आगे बढ़कर एक और टास्क यानी सुई-धागा से एक कपड़े पर कढ़ाई करके 'SK' यानी सलमान खान लिखा। जो सलमान ने बेहद आसानी से कर दिखाया। इस बात से रुण ने कहा कि लड़कियों शर्म करो क्योंकि सलमान खान कढ़ाई-बुनाई, खाना बनाना, गाना गाना, पेंटिंग करना सबकुछ जानते हैं यानी सर्वगुण संपन्न हैं। बावजूद इसके अभी तक बैचलर हैं।

'सुल्तानी अखाड़ा' में जीतीं दीपिका-सृष्टि की जोड़ी

वीकेंड के वार पर बिग बॉस के घर में 'सुल्तानी अखाड़ा' शुरू किया गया। यहां खान सिस्टर्स और दीपिका-सृष्टि के बीच अपने आपको एक दूसरे से बेहतर साबित करने को लेकर मुकाबला हुआ। इसमें दीपिका और सृष्टि के जीत के साथ उन्हें एक स्पेशल पावर भी मिली। इस पावर के तहत विजेता खिलाड़ियों को घर में अगले कप्तान के चुने जाने तक कोई काम नहीं करना पड़ेगा।  

नहीं हुआ कोई बाहर

'वीकेंड का वार' पर किसी भी घरवाले का एलिमिनेशन नहीं हुआ। बिस बॉस के घर में इस हफ्ते एलिमिनिशन राउंड रद्द कर दिया गया। यह सुनकर घर में जश्न मनना शुरू हो गया। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.