Tuesday, Oct 04, 2022
-->
biggboss-14-updates-sosnnt

BiggBoss 14: शो शुरु होने से पहले हुआ यह बड़ा बदलाव, चैनल ने किया Confirm

  • Updated on 9/29/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी का सबसे चर्चित रियलिटि शो बिग बॉस 14 अगले महीने 3 अक्टूबर से शुरु होने जा रहा है। ऐसे में शो को लेकर फैंस के बीच बज बरकरार है। इसी बीच शो को लेकर आए दिन कोई ना कोई अपडेट्स आते रहते हैं। वहीं शो शुरु होने में कुछ ही दिन बचे हैं और इसी बीच शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। 

बिग बॉस 14 में नजर आएंगी टीवी जगत की यह चर्चित बहू

चैनल ने किया Confirm
बताया जा रहा है कि इस बार सिर्फ आधे घंटे के लिए शो को टेलीकास्ट किया जाएगा। वहीं इस खबर के बाद बिग बॉस के फैंस के बीच हलचल मच गई है। लेकिन शो के स्पोक्सपर्सन ने इस खबर पर अपना बयान जारी किया है। उन्होंने कहा है कि शो को पहले की तरह ही एक घंटे के लिए टेलीकास्ट किया जाएगा। यह सोमवार से शुक्रवार रात साढ़े 10 बजे टेलीकास्ट होगा। वहीं शन‍िवार और रव‍िवार को रात 9 बजे दिखाया जाएगा। यानी पूरे हफ्ते बिग बॉस दर्शकों का एक घंटे मनोरंजन करेगा। 

वहीं बता दें कि इस साल उन्ही लोगों को लिया जाएगा जिनकी इम्यून पॉवर स्ट्रॉग होगी। वहीं कंटेस्टेंट्स की एलिमिनेशन प्रक्रिया भी काफी अलग होने वाली है जोकि शो के इतिहास में पहली बार देखने को मिलेगा। सूत्रों के मुताबिक, इस सीजन में कंटेस्टेंट्स के टेंपरेचर लेवल और हाईजीन के आधार पर एलिमिनेट किया जा सकता है। इसके अलावा कंटेस्टेंट्स को हर बार की तरह वीकली पेमेंट नहीं की जाएगी। इस साल कंटेस्टेंट्स को पहले से तय किए गए अमाउंट पर साइन किया जाएगा।

BiggBoss 14: सलमान के साथ पिछले साल का यह विवादित कंटेस्टेंट करेगा शो को होस्ट

बिग बॉस 14 में बड़ा बदलाव
बता दें कि पहले बिग बॉस के सदस्यों को उनकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए हर हफते उन्हें पेमेंट मिलती थी लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा। वहीं खबरें तो यह भी आ रही है कि इस साल बिग बॉस के घर में सिर्फ 5 सेलेब्स की ही एंट्री होगी बाकि आम जनता ही नजर आएगी। BiggBoss 14: सलमान के साथ पिछले साल का यह विवादित कंटेस्टेंट करेगा शो को होस्ट

वहीं रोजाना कंटेस्टेंट्स का टेंपरेचर चेक किया जाएगा। शो के दौरान अगर घर के किसी सदस्य की तबियत खराब हो जाती है तो फिर उसे फौरान घर से बाहर निकाल दिया जाएगा। इसके साथ ही उस कंटेस्टेंट को पेमेंट भी नहीं मिलेगी। हालांकि अभी तक इन सभी खबरों की पुष्टी नहीं हुई है, लेकिन ऐसा हुआ तो इस साल बिग बॉस का शो वाकई में काफी हटके होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.