Thursday, Aug 18, 2022
-->
bil-bechara-is-not-able-to-play-on-chinese-tv-sosnnt

चाईनीज टीवी पर नहीं चल रही सुशांत की फिल्म Dil Bechara, फैंस ने किया boycott

  • Updated on 7/25/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुबह से ही सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा ट्रेंड कर रही है। फिल्म को Disney+ Hotstar पर रिलीज किया गया है। वहीं फैंस से लेकर क्रिटिक्स, सभी ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर घोषित किया है। खास बात बता दें कि IMDB पर तो 'दिल बेचारा' को 9.9 रेटिंग दी गई है। वहीं दिल बेचारा को पूरे देशभर से प्यार मिल रहा है। लेकिन शायद कई लोग इस बात से बाहद खफा है कि उन्हें सुशांत की आखिरी फिल्म देखने को नहीं मिली। 

कोमल नाहटा ने दिल बेचारा को बताया निराशाजनक तो ट्रोलर्स ने कहा- Real cancer of society

चाईनीज टीवी पर नहीं चल रही सुशांत की फिल्म Dil Bechara
जी हां, कल एक शख्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर चाइनिज ब्रैंड MI की जमकर क्लास लगाई। दरअसल, जब यह शख्स अपने टीवी पर 'दिल बेचारा' देख रहा था तो अचानक टीवी में आवाज आना बंद हो गया जिस वजह से उस शख्स MI ब्रैंड को सोशल मीडिया पर लताड़ दिया। बता दें कि शख्स की टीवी MI की थी। वहीं इसके बाद कई लोगों ने भी ट्वीट कर यही समस्या बताई कि MI के टीवी पर फिल्म का ऑडियो सपोर्ट नहीं कर रहा है। ऐसे में ट्विटर पर बायकॉट चाइना प्रोडक्ट ट्रेंड करने लगा। 

DIL BECHARA REVIEW: आंखों में आंसू छोड़कर सदाबहार फिल्म दे गए सुशांत सिंह राजपूत

IMBD पर सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' को मिली
वहीं यादों में सुशांत और स्क्रीन पर 'दिल बेचारा' को देखने का एक्सपीरियंस सभी के लिए अजीब दर्द से भरा और खूबसूरत होगा। सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई याकि कि कल Disney+ Hotstar पर रिलीज हो चुकि है। सोशल मीडिया पर फिल्म ट्रेंड कर रही है। आलम कुछ ऐसा है कि दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स, सभी ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया है। सबसे बड़ी बात यह है कि IMDB पर भी 'दिल बेचारा' को जबरदस्त रेटिंग दी गई है। 

जी हां, सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को IMDB ने 9.9 रेटिंग दी है, तो वहीं एक पल ऐसा भी आया जब IMDB ने इस फिल्म को पूरे 11 मिनट के लिए 10/10 रेटिंग दी थी। वहीं फिल्म की कास्टिंग भी बाहद शानदार और प्यार से भरी हुई है। सुशांत के डयलॉग्स आपको बेहद भावुक कर जाएंगे। हमेशा की तरह, एक आखिरी बार भी सुशांत ने अपने बेहतरीन एक्टिंग से यह साबित कर दिया कि वो एक लाजवाब एक्टर थे और हमेशा रहेंगे। वहीं इस फिल्म से डेब्यू कर रही संजना संघी ने भी अपनी मासूम चेहरे से इस फिल्म में जान डाल दी है। वहीं एक बात तो तय है इस फिल्म को देखने के बाद सुशांत आपको रोने पर मजबूर कर देंगे। 

comments

.
.
.
.
.