Sunday, Oct 17, 2021
-->
birthday-special-actress-deepika-padukone-net-worth

B'day Spl: फिल्मों के अलावा ये हैं दीपिका की कमाई के सोर्स, पढ़ें कितने करोड़ की मालकिन हैं मस्तानी

  • Updated on 1/4/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'ओम शांति ओम' से बॉलीवुड में जलवे बिखेरनी वाली सांवली सलोनी दीपिका पादुकोण ने कुछ इस तरह बॉलीवुड को अपने रंग में रंग लिया कि अब हर कोई उनका दीवाना है। आज दीपिका का 33 वां जन्मदिन है। शादी के बाद दीपिका का ये पहला जन्मदिन है, जो वे पति रणवीर सिंह के साथ कोलंबो में मना रही हैं। दरअसल, हनीमून के चलते दोनों कोंलबो गए हुए हैं। इस मौके पर हम आपको बताते जा रहे हैं कि अकेले दीपिका कितने करोड़ की मालकिन हैं और फिल्मों के अलावा उनकी कमाई के क्या सोर्सेज हैं- 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

much to celebrate...🖤

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Dec 20, 2018 at 10:02am PST

सबसे अमीर महिला

दीपिका का नाम साल 2018 में फोर्ब्स की सूची में शामिल है। दीपिका पादुकोण ने अपनी मेहनत और टेलेंट से यह मुकाम पाया है। फोर्ब्स की पांच अमीर महिला सिलेब्स की सूची में दीपिका ने अपनी जगह बनाई। दीपिका आज एक फिल्म करने के 10 करोड़ से कम नहीं इससे ज्याद रूपए ही लेती हैं। साल 2018 में दीपिका ने कुल 112.8 करोड़ की कमाई की है। हर साल दीपिका की कमाई में कई करोड की बढ़ोत्तरी देखी गई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Dec 24, 2018 at 9:32am PST

वैसे इससे पहले भी दीपिका का नाम साल 2017 में फोर्ब्स की सूची में आ चुका है। तब उन्हें छठां स्थान मिला था। फोर्ब्स की इस सूची में 10 एक्टर और एक्ट्रेस शामिल थे। इस सूची में दीपिका की कमाई 70 करोड़ के आस- पास थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🕶#starscreenawards

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Dec 16, 2018 at 7:40am PST

फिल्मों के अलावा कमाई के सोर्स

दीपिका भारत की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं। फिल्मों के अलावा दीपिका कई महंगे ब्रांड में ऐड करती हैं। जिसके लिए वह करोड़ों की फीस लेती हैं। इसके लिए वह कई प्रोडक्ट को एंडोर्स भी करती हैं। जिसके लिए भी मस्तानी करोडों में फीस लेती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

caught in the act...💋

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Jul 8, 2018 at 9:00pm PDT

बता दें कि दीपिका ने 8 साल की उम्र में ही ऐड में काम करना शुरु कर दिया था। टीन-एज में उन्होंने लिरिल और क्लोज-अप जैसे कई ब्रांड के लिए ऐड किए। वे हिमेश रेशमिया के एल्बम 'नाम है तेरा..' में भी नजर आईं। साल 2006 में दीपिका ने कन्नड़ फिल्म 'ऐश्वर्या' से पर्दे पर एंट्री ली थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Nov 20, 2018 at 3:32am PST

साल 2013 से दीपिका रणवीर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों ने 14, 15 नवंबर को शादी की। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.