Saturday, Feb 27, 2021
-->
birthday-special-biswajit-forcefully-kissed-rekkha-jsrwnt

B'day Spl: यह अभिनेता 5 मिनट तक रेखा को करता रहा जबरन KISS, डायरेक्टर ने नहीं बोला कट

  • Updated on 10/9/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा (rekha) ने अपने जीवन में बहुत संघर्ष करके सफलता हासिल की। रेखा ने पूरी दुनिया को अपना दीवाना बनाया। इसके अलावा फिल्म इंडस्ट्री (film industry) में सभी रेखा का बहुत सम्मान करते हैं और वे सबकी चहेती भी हैं। आज रेखा का जन्मदिन है और वे 66 साल की हो गईं हैं। इस मौके पर हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा बताने वाले हैं, जो रेखा की निजी जिंदगी से जुड़ा हुआ है।

B'day spcl: रेखा के साथ Intimate सीन करने से पहले हार्ट अटैक से मर जाना चाहते थे ये एक्टर...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hello! Everyone 🙏

A post shared by Bhanurekha (@rekha_the_actress) on Feb 16, 2019 at 10:00am PST

 क्रू मेंबर्स बजाने लगे तालियां और सीटियां 

महबूब स्टूडियो में रेखा की फिल्म 'अनजाना सफर' (anjana safar) की शूटिंग चल रही थी। रेखा को पहले सिर्फ ये बताया गया था कि इसमें एक किसिंग सीन है। उस समय वे 15 साल की थी। फिल्म सेट पर जब शूटिंग शुरू हुई तो रेखा को अभिनेता बिश्वजीत (biswajit) लगातार 5 मिनट तक स्मूच करते रह गए। रेखा इस सीन के बाद रोते- रोते बेहोश हो गईं। 

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि रेखा और बिश्वजीत के बीच एक रोमांटिक गाने की शूटिंग चल रही थी। गाने की शूटिंग के दौरान जैसे ही डायरेक्टर ने एक्शन बोला वैसे ही एक्टर ने रेखा के होठों को किस करना शुरू कर दिया और करते ही रहे क्योंकि डायरेक्टर ने कट ही नहीं बोला। वहां मौजूद क्रू मेंबर्स तालियां और सीटियां बजाने लगे। रेखा ने उस वक्त इन सबके खिलाफ अवाज उठानी चाही लेकिन मजबूरन वे चुप रह गईं क्योंकि उन्हें उस वक्त काम की जरूरत थी। इस घटना का जिक्र यासिर उस्मान की किताब  'रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी' में किया गया है।

B'day Special: रेखा-अमिताभ की ये क्लासिक फिल्में बयां करती हैं उनके अधूरे रिश्ते की दास्तां

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

With jaya ji(didi bhai), 1974

A post shared by Bhanurekha (@rekha_the_actress) on Jul 17, 2019 at 9:51am PDT

सावलीं और मोटी रेखा नहीं थी विनोद मेहरा की मां को पसंद

रेखा को पहली बार प्यार अभिनेता जितेंद्र (jitendra) से हुआ था, लेकिन जितेंद्र उस वक्त अपनी एयरहोस्टेस गर्लफ्रेंड शोभा के साथ रिलेशन में थे। जिस वजह से रेखा का दिल टूट गया। उसके बाद अभिनेता विनोद मेहरा उनकी जिंदगी में आए और दोनों ने शादी कर ली। लेकिन मोटी और सांवली रेखा विनोद की मैं को पसंद नहीं थी। रेखा उस समय की बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हुआ करती थीं। कहा जाता है शादी के बाद जब दोनों मुंबई में विनोद के घर पहुंचे तो उनकी मां को यह शादी मंजूर नहीं थी और उन्होंने रेखा को चप्पल लेकर दौड़ा लिया। रेखा ने विनोद की मां को मनाने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं मानी। ये सब होने पर रेखा ने कॉकरोच मरने की दवा खाकर मरने की कोशिश भी की थी।  

B'day Special: जन्मदिन पर देखें खूबसूरत रेखा की कुछ अनदेखी तस्वीरें

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Tb

A post shared by Bhanurekha (@rekha_the_actress) on Jul 15, 2019 at 11:55am PDT

जग जाहिर रिश्ता

रेखा और अमिताभ का रिश्ता तो जग जाहिर है। अमिताभ और जया की शादी 1973 में हुई थी। इसके कुछ सालों बाद ही अमिताभ और रेखा के अफेयर की खबरें सुर्खियों में आने लगीं थी। 

खबरों के अनुसार रेखा के पति मुकेश अग्रवाल गहरे डिप्रेशन में थे और उन्होंने सुसाइड कर ली थी। पहले रेखा ने ही मुकेश को अप्रोच किया था। मुकेश तो पहले से ही  रेखा के फैन थे और रेखा के साथ 2 महीने की दोस्ती के बाद उनसे शादी कर ली थी। उन्होंने डिप्रेशन और बिजनेस में होने वाले घाटे की वजह से सुसाइड कर ली थी। जिसके बाद से पूरे देश में रेखा की छवि खराब हो गई थी।

comments

.
.
.
.
.