Thursday, Feb 09, 2023
-->

B'day Special: जब पहली बार रितेश से मिलीं थीं जेनेलिया तो कर दिया था इग्नोर

  • Updated on 8/5/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/ टीम डिजिटल। रितेश देशमुख की पत्नी और अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा 30 वां जन्मदिन मनाएंगी। 5 अगस्त 1987 को जन्मी जेनेलिया का निकनेम जीनू है। खासबात ये है कि उनका नाम उनके पेरेंट्स के नाम से मिलकर बना
है। बता दें कि जेनेलिया की मां का नाम जेनेट डिसूजा और पिता का नाम नील डिसूजा है। आइए जेनेलिया के जन्मदिन पर बताते है उनके बारे में कुछ खास बातें-

वेंटीलेटर पर हैं बाॅलीवुड के ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार

1. खबरों के अनुसार जेनेलिया 15 साल की उम्र से मॉडलिंग कर रही हैं। एक्टिंग और मॉडलिंग के अलावा, वे एथलीट और नेशनल लेवल की फुटबॉल प्लेयर रह चुकी हैं।

2. एक बार साउथ इंडिया में उनकी फिल्मों को बैन करने का एलान हो चुका है। साल 2009 में श्रीलंका आर्मी और लिबरेशन टाइगर्स ऑफ तमिल ईलम (LTTE) की लड़ाई में कई तमिल नागरिक मारे गए थे। इसी के विरोध में कथिततौर पर जेनेलिया अपने ब्वॉयफ्रेंड (अब पति) रितेश देशमुख के साथ वहां नजर आईं। इसी बात से नाराज होकर कई तमिल ग्रुप्स ने जेनेलिया की फिल्मों को बैन करने की मांग की थी।

Navodayatimes3. रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की पहली मुलाकात हैदराबाद में फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ के टेस्ट शूट के दौरान हुई थी। दोनों एक-दूसरे के को-स्टार थे। जेनेलिया जब पहली बार रितेश से एयरपोर्ट पर मिलीं तो उन्हें इग्नोर करती रहीं। वे अपनी मां के साथ थीं।

4.रितेश के पिता उस समय महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे। इसलिए जेनेलिया को लगा कि रितेश भी नेता ही होंगे, लेकिन जब वे उनसे मिलीं तो वे बहुत प्रभावित हुईं। 

Review: मस्ती, रोमांस और ड्रामा से भरपूर है शाहरुख-अनुष्का की 'जब हैरी मेट सेजल'

5.शूटिंग के बाद रितेश ने कई दिनों तक जेनेलिया को मिस किया। फिर दोनों की फोन पर बातें होने लगीं। दोनों देर रात को कॉफी हाउस में मिलते और घंटों बाते करते। दोनों करीब दस साल तक एक-दूसरे को डेट करते रहे।

Navodayatimes6. हैरानी की बात ये है कि आज तक किसी को याद नहीं कि किसने किसे पहले प्रपोज किया। 2012 में दोनों ने शादी कर ली। अब दोनों के दो बेटे है।

7.रितेश कहते हैं कि उन्हें जेनेलिया की मजबूत याददाश्त सबसे बेकार लगती है। उन्हें हर बात याद रहती है। कब उन्होंने क्या कहा था। 

Navodayatimes8.जबकि जेनेलिया को रितेश की सबसे खराब आदत लगती है उनका हर समय बिजी रहना। वे कहती हैं कि रितेश खुद को हर समय बिजी दिखाने की कोशिश करते हैं। 

इस मौके पर हम आपको दिखाते हैं जेनेलिया के कुछ हिट गानें- 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.