Monday, May 10, 2021
-->
BJP MP Ravi Kishan casting couch echoed in Parliament ANJSNT

संसद में गूंजा कास्टिंग काउच का मुद्दा, BJP सांसद बोले- बॉलीवुड में होती है सौदेबाजी

  • Updated on 9/21/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पहले ड्रग्स और अब योन शोषण के मुद्दे की गूंज संसद तक पहुंच गई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने अअनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन शोषण का आरोप लगाया है जिसे अब बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने संसद में उठाया है।

संसद में उठाया मुद्दा
रवि किशन ने महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर एक ऐसे कानून की मांग की है। जिससे महिलाओं और लड़कियों पर दबाव बनाने वालों में डर पैदा हो।

आरोपों को पॉलिटिक्स से जोड़ने पर भड़कीं पायल घोष, कहा- मेरी जगह आपकी बहन या बेटी...

बॉलीवुड को लेकर कहा ये
 संसद में रवि किशन ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि मारे देश में बेटियां देवी दुर्गा और गो माता की तरह पूज्यनीय हैं, लेकिन बॉलीवुड समेत कई क्षेत्र ऐसे जहां अभी भी कुछ लोग उनकी तकदीर चमकाने का दावा कर सौदेबाजी पर उतारू हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जांच के लिए सारी एजेंसियों के दरवाजे खुले हैं।

अनुराग कश्यप ने बताया- एक समय था जब रवि किशन गांजा पिया करते थे, ये दुनिया जानती है...

रवि किशन ने कहा ये
गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा कि ये आरोप गंभीर है और पायल घोष ने खुद सामने आकर कहा है। अगर ये तथ्य एकदम सही होते हैं तो इस पर कार्रवाई होनी चाहिए। हम लोग नारी सशक्तिकरण की बात करते हैं। ऐसे में कोई भी नारी या बेटी गुहार लगाती है तो उसके लिए जांच की सारी एजेंसियां और दरवाजे खुले रखते हैं।

comments

.
.
.
.
.