Tuesday, Jan 31, 2023
-->
black widows review in hindi anjsnt

Review: बदले की कहानी है Black Widows, आखिर तक बना रहेगा सस्पेंस

  • Updated on 12/19/2020

फिल्म: ब्लैक विडो Black Widows
निर्देशक: बिरसा दासगुप्ता
कलाकार: मोना सिंह, शमिता शेट्टी, स्वास्तिका मुखर्जी, राइमा सेन, शरद केलकर, परमब्रत चट्टोपाध्याय

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अगर आप इस वीकेंड कुछ नया और क्राइम थ्रिलर देखने का प्लान कर रहे हैं तो आज हम आपको एक ऐसी वेबसीरीज का रिव्यू करने जा रहे हैं जिसमें आपको थ्रिलर क्राइम और ड्रामा का फुल डोज मिलने जा रहा है।जी5 पर शुक्रवार को रिलीज हुई  वेबसीरीज ब्लैक विडो में उन 3 सहेलियों वेरा (मोना सिंह), कविता (शमिता शेट्टी) जया (स्वास्तिका मुखर्जी) की कहानी दिखाई गई है जो अपने पतियों के अत्याचारों से परेशान हो गई हैं। 

कहानी
ब्लैक विडो ऐसी महिलाओं को कहते हैं जो अपने प्रेमी के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं लेकिन जी 5 की ये सीरीज इस शब्द के मतलब को अलग ही लेवल पर ले जाती दिखाई दे रही है।सीरीज के पहले एपिसोड में कहानी की शुरुआत होती है जिसमें इन तीनों सहेलियों के पतियों की मोटरबोट में विस्फोट हो जाता है। फिस्फोट के बाद होती है पुलिस की एंट्री पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही होती है कि कहानी में कुछ नए चेहरे सामने आते हैं।

कहानी आगे बढ़ती है सौदेबाजी  ब्लैकमेलिंग से होते हुए आगे बढ़ती है लेकिन कहानी में सबसे बड़ा ट्विस्ट तब आता है। जब तीनों पत्नियों ने अपने पतियों को मारने का जो प्लान बनाया था वो पूरी तरह से सटीक नहीं हुआ। उन तीनों महिलाओं में से एक का पति वापिस लौट आता है। अब ये तीनों महिलाए उससे कैसे निपटती हैं ये देखने के लिए आपको ये सीरीज देखनी पड़ेगी।

एक्टिंग 
‘ब्लैक विडोज’ में वेरा, कविता और जया का किरदार निभाने वाली तीनों अभिनेत्रियों शमिता शेट्टी, स्वास्तिका मुखर्जी और मोना सिंह ने अपने किरदार के साथ इंसाफ करने की पूरी कोशिश की है।

नजर आएं ये सितारे
इस सीरीज में मोना सिंह (वीरा), स्वस्तिका मुखर्जी (जयति), शमिता शेट्टी (कविता), शरद केलकर (जतिन), राइमा सेन (इनाया ठाकुर), परमब्रत चट्टोपाध्याय (पंकज), आमिर अली (एडी), सब्यसाची चक्रवर्ती (बैरी सिंह ढिल्लन), श्रुति व्यास (रिंकू), फैसल मलिक (भोले) और शहीब (रमिज) जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों की एक सीरिज शामिल है। NENT स्टूडियोज यूके ने स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 और निर्माता बिग सिनर्जी मीडिया लिमिटेड के साथ दो सीजन की डील की है, जो भारतीय दर्शकों के लिए बनाए गए इसके स्क्रिप्टेड प्रारूप ब्लैक विडो का स्थानीयकृत वर्जन दिखायेगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.