Sunday, Dec 04, 2022
-->
Blockbuster KGF Chapter 2 to premiere today exclusively at RCB Bio Bubble

ब्लॉकबस्टर KGF चैप्टर 2 का आज खास तौर RCB बायो बबल में किया जाएगा प्रीमियर

  • Updated on 4/18/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आजकल हर तरफ सिर्फ KGF: चैप्टर 2 के बॉक्स ऑफिस सक्सेस की ही बात हो रही है और हो भी क्यों न यह अपने आप में एक कमाल की फिल्म मानी जा रही है। अब जैसा कि फिल्म इस दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है, ऐसे में इस हालिहा रिलीज की अभूतपूर्व सफलता को भारतीय सिनेमा के लिए एक ताज रूप में देखा जा है और सभी को इस पर बहुत गर्व है।

सो ऐसे में फिल्म की जबरदस्त सफलता की दुनिया सराहना कर रही है और इस बात का जश्न RCB बायो बबल में आज खास तौर पर इसे प्रीमियर कर के मनाया जा रहा है।

इस बात की जानकारी टीम के आधिकारिक हैंडल पर शेयर करते हुए इसके बीटीएस तैयारियों के बारे में बताया गया है। ऐसा लगता है कि रॉयल चैलेंजर्स ऑफ बैंगलोर रॉकी भाई उर्फ यश की ऑन-स्क्रीन उपस्थिति का एंजॉय करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस मेजर क्रिकेट टीम के सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा गया है, "आज रात RCB बायो बबल में "KGF चैप्टर 2 का स्पेशल प्रीमियर होगा और हम ब्लॉकबस्टर के लिए पूरी तरह तैयार हैं! यहां इसकी एक झलक देखिए। फॉलो करने के लिए बहुत कुछ है "

14 अप्रैल, 2022 को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में देशभर में रिलीज हो चुकी फिल्म KGF: चैप्टर-2 को प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है। 

फिल्म को उत्तर-भारतीय बाजारों में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। एक्सेल ने दिल चाहता है, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, दिल धड़कने दो और गली बॉय जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

comments

.
.
.
.
.