Saturday, Jan 22, 2022
-->
bmc register fir against arbaaz sohail khan and nirvaan sosnnt

सोहेल, अरबाज के खिलाफ दर्ज हुई FIR, मुंबई के होटल से हुए फरार

  • Updated on 1/5/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महामारी कोरोना वायरस (CORONAVIRUS) ने सभी का हाल बेहाल कर दिया है। पूरे देश की अर्थव्यवस्था इस जानलेवा वायरस की वजह से चौपट हो गई है। भले ही अब लोगों को लॉकडाउन (lockdown) से राहत मिल चुकि है लेकिन अभी इसका प्रकोप कम नहीं हुआ है। इस जानलेवा वायरस से बचने के लिए लोगों ने मास्क लगाना और सेनेटाइजर का इस्तेमाल कर रहे हैं। लेकिन शायद सलमान खान (salman khan) की फैमिली इसका कुछ खास पालन नहीं कर रहे हैं।

बेटे के Birthday पर मलाइका ने ऐसे दिखाया अपना प्यार, एक्स हस्बैंड भी साथ आए नजर

सोहेल, अरबाज के खिलाफ दर्द हुई FIR
हाल ही में खबर आई है कि अरबार खान (arbaaz khan), सोहेल खान (sohail khan) और उनके बेटे निर्वाण के ऊपर कोरोना के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया है। बताया जा रहा है कि सोहेल, निर्वाण और अरबाज को मुंबई के ताज लैंड्स एंड में क्वारंटाइन किया गया था लेकिन उन्होंने इसका पालन नहीं किया और इन तीनों अपने मुंबई के बांद्रा स्थित घर में चले गए।

दरअसल, 25 दिसंबर को ये सभी यूएई से मुंबई आए थे जिसके बाद उन्हें ताज लैंड्स एंड में खुद को क्वारंटाइन करने का आदेश मिला था। लेकिन नियमों का पालन नहीं किया और न्यू ईयर से पहले तीनों होटले से फरार हो गएं। ऐसे में अब इनपर मामला दर्ज किया गया है।

वहीं सबसे ज्यादा चर्चा में तो उनका तलाक रहा। जब मलाइका ने अरबाज खान के साथ अपना 18 साल पुराना रिश्ता खत्म किया था तब ये बात बी-टाउन के गलियारों में आग की तरह फैल गई थी। यह खबर सुनकर सभी को हैरान रह गए थे। सूत्रों के मुताबिक इनके रिश्ते में काफी खटास आ गई थी। वहीं फिलहाल अरहान की कस्टडी मलाइका के ही पास है। कहीं ना कहीं इस खूबसूरत रिश्ते की टूटने की वजह अरबाज का दूसरी लड़कियों से मिलना-जुलना बताया गया तो कभी मलाइका का नाम अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा गया। 

अरबाज खान को यूजर्स ने ठहराया सुशांत की मौत का दोषी, दर्ज हुआ मानहानि का केस

मलाइका और अरबाज की पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। दरअसल 1993 में किया गया यह एक कॉफी फोटोशूट था और यह फोटोशूट काफी बोल्ड भी था। मलाइका और अरबाज इसके चलते एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए थे। बताया जाता है की दोनों की नजदीकियां इतनी बढ़ गई थी की दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। 5 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद मलाइका ने अरबाज को प्रपोज किया था।

दोनों ने 12 दिसबंबर 1998 को शादी कर ली। अलग-अलग धर्म के होने के कारण पहले से शादी चर्च में हुई उसके बाद मुस्लिम रीति के मुताबिक निकाह हुआ। इस शादी में दोनों के परिवार वाले और करीबी दोस्त ही शामिल थे। बता दें कि इस वक्त लाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं जो उम्र में उनसे 9 साल छोटे हैं। वहीं दोनों के बीच 9 साल का गैप है जिस वजह से लोगों ने कई बार उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.