Monday, Jun 27, 2022
-->
bmc said rhea was not allowed visit morgue sushant singh rajput

कूपर अस्पताल ने सुशांत केस में किया बड़ा खुलासा- रिया को नहीं दी मुर्दाघर में जाने की इजाजत

  • Updated on 9/1/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) के सच को सामने लाने के लिए देश की तीन एजेंसी जांच कर रही है। इसी जांच के दौरान कई ऐसे खुलासा हो रहे हैं जो हैरान कर देने वाले हैं। सुशांत केस में बीएमसी और कूपर अस्पताल ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। 

रिया चक्रवर्ती पर भड़के सुशांत के जीजा, कहा- परिवार को लेकर बनाई कहानी

कूपर अस्पताल के डीन ने बताया कि सुशांत की मौत के बाद मोर्चरी में जाने की इजाजत रिया को नहीं दी गई थी।आपको बता दें कि महाराष्ट्र के मानवाधिकार आयोग  ने 26 अगस्त को कूपर अस्पताल को रिया चक्रवर्ती को लेकर कारण बताओ नोटिस भेजा था। जिसके जवाब में सोमवार को कूपर अस्पताल के डीन ने अपने वकील के साथ मानवाधिकार आयोग के ऑफिस पहुंचे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

UNLOCK your inner magic ✨🌟🌟 #unlock #rheality 🌟🌟✨🌟

जून 8, 2020 को 6:54पूर्वाह्न PDT बजे को Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) द्वारा साझा की गई पोस्ट

सुशांत केस Live: रिया के पैरेंट्स पहुंचे DRDO गेस्ट हाउस, आज CBI करेगी पूछताछ

डीन ने कहा ये
कूपर अस्पताल के डीन ने बताया कि  अस्पताल को इसकी कोई जानकारी नहीं है कि रिया चक्रवर्ती 15 जून को  मुर्दाघर गई थी। डीन ने कहा कि अस्पताल प्रशासन ने रिया चक्रवर्ती को मुर्दाघर जाने की इजाजत नहीं दी।

लिखिती में मांगा जवाब
महाराष्ट्र मानवाधिकार आयोग ने कूपर अस्पताल से पूछा कि क्या ये सुशांत के परिवार के मानवाधिकार का हनन नहीं है। इतना ही नहीं उन्होंने 7 सितंबर तक डीन से लिखित में जवाब मांगा है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

जुल॰ 27, 2019 को 9:36पूर्वाह्न PDT बजे को Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) द्वारा साझा की गई पोस्ट

14 जून को मिला था सुशांत का शव
14 जून को मुंबई में स्थित सुशांत के ब्रांदा वाले अपार्टमेंट में उनका शव मिला था। इस केस में मुंबई पुलिस जांच कर रही थी लेकिन सुशांत के परिवार के पटना में एफआईआर कराने के बाद से बिहार पुलिस ने भी इस केस में जांच शुरू कर दी। इसके बाद मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बीच तनातनी बढ़ने लगी जिसके बाद अब आखिरकार ये केस सीबीआई को ट्रांसफर किया जा चुका है। इसके साथ ही ईडी भी इस केस में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही है।

सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़ी 5 बड़ी खबरें...

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.