Tuesday, Sep 27, 2022
-->
bobby deol celebrates one year anniversary of the aashram

बॉबी देओल ने कुछ इस तरह मनाई 'आश्रम' की पहली सालगिरह

  • Updated on 8/30/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अभिनेता बॉबी देओल, जिन्होंने पिछले साल ओटीटी डेब्यू आश्रम में बाबा निराला के रूप में अपने परफॉरमेंस से हमें चकित कर दिया था, उन्होंने सोशल मीडिया पर आभार दिखाते हुए शो की पहली सालगिरह मनाई।

पिछला एक साल बॉबी के लिए सबसे अधिक फायदेमंद साबित हुआ है क्योंकि उन्होंने ओटीटी की दुनिया में आसाराम और बाबा निराला के चरित्र के रूप में सबसे ज्यादा मजबूत और सफल स्टार के रूप में खुद को स्थापित किया, जिसने उन्हें बहुत अधिक लोकप्रियता दी है। एक्टर को आसाराम वेब सीरीज में सर्वश्रेष्ठ एक्टर के लिए दादा साहेब फाल्के अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

एक्टर ने पहले सीजन की तस्वीरें साझा करते हुए आज शो की पहली सालगिरह मनाई और कहा "कभी-कभी एक यात्रा आपको एक यादगार मुकाम तक ले जाती है, आश्रम एक ऐसी यात्रा है जो मुझे अनदेखे मुकाम पर ले गयी है और मैं आगे के सफर का और इंतजार नहीं कर सकता। जननाम"
 
बॉबी फिलहाल आश्रम के दूसरे सीजन की तैयारी कर रहे हैं और आने वाले साल में उनके पास कई खूबसूरत प्रोजेक्ट्स हैं।
उनका आने वाला साल काफी व्यस्त और बेहतरीन है क्योंकि उनके पास 'लव हॉस्टल', 'अपने 2', 'पेंटहाउस', 'एनिमल' और अंत में 'आश्रम सीजन 2' जैसे कई एक के बाद एक उम्दा प्रोजेक्ट्स की रिलीज है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.