Tuesday, Sep 27, 2022
-->
bobby deol expressed desire to do a film with cousin abhay deol

बॉबी देओल अपने चचेरे भाई अभय देओल के साथ करना चाहते हैं एक फिल्म

  • Updated on 7/27/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जब से बॉबी देओल ने अपने छोटे भाई अभय देओल और खुद की एक जैसी पिक्चर सोशल फैन पेज पर शेयर की है, और लिखा कि "अब बहुत हुआ, अभय देओल चलो साथ में एक फिल्म करते हैं”, नेटिज़न की दुनिया में हलचल मच गई है।

दोनों प्रतिभाशाली अभिनेताओं को दर्शकों से हमेशा बहुत प्यार मिला है और वे अपनी स्वाभाविक अभिनय, कड़ी मेहनत, दृढ़ संकल्प इत्यादि के लिए जाने जाते हैं। हालाँकि, एक बात बहुत आश्चर्यजनक है कि देओल बंधुओं ने कभी स्क्रीन स्पेस शेयर नहीं किया है। बॉबी की पोस्ट को दुनिया भर में प्रशंसकों ने सराहा और लाइक और कमेंट भी किया! यह पोस्ट एक फैन क्लब के द्वारा दोनों अभिनेताओं के साथ में आने की अनुरोध करने और कूल मीम बनाने के साथ शुरू हुई, और जब से बॉबी ने उसे शेयर किया और तब से, यह सोशल मीडिया की दुनिया में एक बहुत बड़ा संसेशन बन गयी है!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol)

अब बस सभी को इंतजार है कि दोनों कब इस प्रोजेक्ट की घोषणा करेंगे, इतने लंबे इंतजार के बाद यह एक सुखद समाचार है। विगत 2 वर्षों में बॉबी को रेस 3, आश्रम, 83 की क्लास, जैसी भूमिकाओं में बहुत सराहा गया साथ ही, अभय ने भी अपनी अभिनय की छाप छोड़ी है। अब बस यह देखना है कि उस घड़ी का दर्शकों को कब तक और कितना लंबा इंतजार करना होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.