Wednesday, Dec 07, 2022
-->

रोंगटे खड़े हो जाएंगे विद्या बालन की 'बेगम जान' का Trailer देखकर

  • Updated on 3/15/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म 'बेगम जान' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो बेहद बोल्ड और जबरदस्त है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। ये इतना बोल्ड है कि बिना सेंसर बोर्ड की कैंची चले इसका रिलीज होना मुश्किल है। 

B'day Special: ये है बॉलीवुड की फेवरेट दुल्हनिया का लाईफ टाइम अचिवमेंट

'बेगम जान' में विद्या बालन एक तवायफ के किरदार में हैं। विद्या के डॉयलॉग्स काफी बोल्ड हैं, जो सोचने पर मजबूर कर देते हैं। 2 मिनट 55 सेकेंड के ट्रेलर को देखकर ही समझ जाएंगे कि पूरी फिल्म कैसी होगी। फिल्म की पृष्ठभूमि में कोठे पर रहने वाली 11 महिलाएं हैं। 

श्रीजीत मुखर्जी की 'बेगम जान' बंगाली फिल्म 'राजकहिनी' का हिंदी रीमेक है, जिसे नेशनल अवॉर्ड मिला था। फिल्म की कहानी 1947 में हुए भारत-पाकिस्तान विभाजन के बाद के बंगाल की है।

B'Day Special: बॉलीवुड में इस कदर छाया था हनी सिंह का जादू

विभाजन के बाद जब नई सीमा रेखा तय होती है तो उस कोठे का आधा हिस्सा भारत में पड़ता है और आधा पाकिस्तान में।फिल्म में विद्या बालन के साथ नसीरुद्दीन शाह, इला अरुण, गौहर खान भी नजर आएंगी।

52वें जन्मदिन पर बोले आमिर खान, राजनीति मेेरे लिए नहीं

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.