Tuesday, Nov 30, 2021
-->
bollywood actor chunky pandey defends sajid khan in sexual abuse allegations in me too

#MeToo में फंसे साजिद खान के बचाव में उतरे एक्टर चंकी पांडे

  • Updated on 9/13/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा शुरु की गई मीटू कैंपेन में कई सारे नेता और अभिनेता लपेटे में आए थे, जिसमें एक नाम साजिद खान का भी था। इस मामले में अब अभिनेता चंकी पांडे का एक बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने अब खुलकर साजिद का समर्थन कर मीटू अभियान का मजाक उड़ाया है।

पोते करण देओल की फिल्म को लेकर रियलिटी शो में भावुक हुए धर्मेंद्र

पिछले साल मीटू कैंपेन ने कई सारे बॉलीवुड जगत के सेलिब्रेटियों को अपने चपेट में ले लिया था। इसमें एक नाम मशहूर फिल्म निर्देशक साजिद खान का भी था। साजिद खान को इस आरोपों के कारण हाउसफुल-4 के निर्देशक पद से हाथ धोना पड़ गया था।

साजिद खान पर आरोप लगने के बाद वो बॉलीवुड से काफी समय तक गायब थे। अब इस मामले में एक नया अपडेट सामने आया है। बॉलीवुड के अभिनेता चंकी पांडे साजिद खान के समर्थन में आ गए हैं।

कंगना ने मांगी मोटी फीस, जयललिता की बायोपिक “थलाइवी” की शूटिंग रुकी

दरअसल, बॉलीवुड के जानें मानें अभिनेता चंकी पांडे ने इस मामले पर एक बड़ा बयान दिया है। चंकी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन पर लगे ऐसे आरोप चौंकाने वाले थे। जब उन पर आरोप लगे तो निर्माताओं पर काफी दबाव था कि उन्हें फिल्म से हटा दिया जाए।

Chunki Pandey

उन्होंने कहा, फिल्म से हटाए जाने के बाद हमें उनके लिए बहुत बुरा लग रहा था। 'मैं उन्हें बचपन से जानता हूं। उन पर लगे आरोप से हम हैरान थे। वह मीटू का सीजन था और हर कोई एक्सपोज हो रहा था। असल में मुझे काफी बुरा लगा था लेकिन हमारे पास कोई रास्ता नहीं था। जब निमार्ताओं पर उन्हें हटाने का दबाव बना तो फरहाद सामजी को 'हाउसफुल 4' के निर्देशन की जिम्मेदारी सौंपी गई।' 'मामले को सही तरीके से सुलझाने का पूरा श्रेय निर्माता साजिद नाडियाडवाला को जाता है।'

विराट को देख इमोश्नल हुईं अनु्ष्का, पब्लिकली पति को किया Kiss

बता दें, पिछले साल मीटू कैंपेन को बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने शुरु किया था। इस कैंपेन के तहत साजिद खान और एम जे अकबर जैसे कई बड़े सेलिब्रेटियों का नाम सामने आया था। 

comments

.
.
.
.
.