Monday, May 16, 2022
-->

कन्नड़ कलाकारों की मौत से सकते में बॉलावुड, पढ़ें किसने क्या कहा

  • Updated on 11/9/2016

Navodayatimes

नई दिल्ली (टीम डिजिटल)।  कन्नड़ सिनेमा के दो स्टंटमेन के दुर्घटनावश हुए एक हादसे में निधन पर शोक व्यक्त करते हुए बालीवुड अभिनेता सोनू सूद ने कहा कि भारत में अभिनेताओं की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के पर्याप्त इंतजाम मौजूद नहीं है।

अभिनेता उदय और अनिल सोमवार को एक कन्नड़ फिल्म की शूटिंग करते समय बह गए थे। फिल्म के एक दृश्य के लिए उन्हें बेंगलुरू से 35 किमी पश्चिम में थिप्पगोंदानाहल्ली रिजरवोइर में छलांग लगानी थी।

प्रिंस हैरी की गर्लफ्रेंड के साथ मस्ती करती दिखीं प्रियंका

तैराकी करने से पहले एक्टर उदय ने कहा था कि  मैं भगवान पर भरोसा करके ही शूट पर जा रहा हूं। तैराकी में एक्सपर्ट नहीं हूं, लेकिन किनारे तक पहुंचने की कुछ कैपिसिटी रखता हूं।

यह जानकारी होने के बावजूद भी प्रोडक्शन हाउस और निर्देशक ने इस स्टंट पर रोक क्यों नहीं लगाई?  इसी के चलते उनके खिलाफ अपराधिक लापरवाही का मामला दर्ज किया गया है। इन दोनों अभिनेताओं की दुखद मौत के बाद पूरी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री भी सदमे में है। इसको लेकर कुछ बड़े अभिनेताओं ने अपनी - अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। 

अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि स्टंटमैन्स की मैहनत और प्रतिभा यकीनन काबिले तारीफ है। हादसे का शिकार हुए दोनों अभिनेताओं की मौत लेकर शोक में हूं। 

बिपाशा हुई दिल्ली की जहरीली गैस का शिकार

वहीं जॉन अब्राहम का कहना है कि जब दोनों अभिनेताओं ने पहले ही निर्देशकों को इस बात की जानकारी दे दी थी कि वह तैरना नहीं जानते तब भी उनसे यह स्टंट क्यों करावाया गया? मैं मनाता हूं कि इसके लिए निर्देशक ही जिम्मेदार है।'

साथ ही इस पर सोनू सूद की भी प्रतिक्रिया सामने आई वह कहते हैं कि इंडिया के अदंर हीरो पर स्टंट करने को लेकर इतना दबाव होता है जिसे करने के लिए उनके अंदर विश्वास नहीं होता तो ऐसे में वह क्या करे। इसके लिए कोई कानूनी व्यवस्था की जानी चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.