Thursday, Feb 25, 2021
-->

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त और मान्यता ने की गणेश पूजा

  • Updated on 8/25/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल।  बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त फिल्म ‘भूमि’ के अच्छे प्रर्दशन के लिए लोखंडवाला के गणपति पंडाल में पत्नी मान्यता के साथ गणेश पूजा करते हुए नजर आए। गणेश चतुर्थी  के मौके पर  संजय दत्त पत्नी के साथ लोखंडवाला में गणेश पंडाल विजिट करने पहुंचे। वहां दोनों ने आरती की और भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया।

 अरिजीत सिंह की आवाज में 'लखनऊ सेंट्रल' का नया गाना 'रंगदारी' हुआ रिलीज

दोनों ने भगवान गणेश की आरती की और उनका आर्शीर्वाद लिया। संजय दत्त ने पूजा के दौरान कुर्ता पजामा पहना हुआ था वहीं उनकी पत्नी मान्यता सिल्क की सफेद साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थी। संजय और उनकी पत्नी ने आरती के लिए पंडाल में जाने से पहले कुछ फोटो भी क्लिक करवाए।

Pics: गोद भराई सेरेमनी में कुछ इस तरह छा गईं ईशा देेओल

बॉलीवुड का ये एक्टर 58 साल के हो चुके हैं और उन्होनें अपनी आने वाली फिल्म भूमि में भगवान गणेश के लिए एक गाना गाया है। संजय दत्त की रिकॉर्ड करी हुई ये गणेश भजन इस हफ्ते के शुरूआत तक रिलीज हो जाएगा। कल से मुंबई में दस दिनों के लिए गणेशोत्सव शुरू होने जा रहा है।

 

 

Couple goals #maanayatadutt #sanjaydutt #duttbiopic #bollyholics__

A post shared by BOLLYHOLICS (@bollyholics__) on Aug 23, 2017 at 11:27pm PDT

 

#sanjaydutt #manyatadutt #bhoomi #bollywood #instawood #instagood #mumbai

A post shared by Mangesh Kamble (@mangesh_b.kamble) on Aug 24, 2017 at 6:04am PDT

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.