Tuesday, Oct 19, 2021
-->
bollywood actor sanjay dutt diagnosed with stage 3 lung cancer pragnt

संजय दत्त के फैंस के लिए आई बुरी खबर! इस गंभीर बीमारी के गिरफ्त में हैं बॉलीवुड के खलनायक

  • Updated on 8/12/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। फिल्म इंडस्ट्री में खलनायक के नाम से मशहूर संजय दत्त लंग्स कैंसर की बीमारी से ग्रसित हैं।इसकी जानकारी कोमल नाहटा ने ट्वीट के  जरिए दी है। कोमल नाहटा ने बताया कि संजय दत्त लंग्स कैंसर से पीड़ित हैं। इसके साथ ही उन्होंने उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना की।

आपको बता दें कि संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की थी।  जिसमें उन्होंने बताया कि वो स्वस्थ नहीं हैं इसलिए कुछ दिनों के लिए ब्रेक ले रहा हू। संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि दोस्तों, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए मैं शॉर्ट ब्रेक ले रहा हूं। मेरे दोस्त और परिवार के लोग मेरे साथ हैं और मैं चाहता हूं कि मेरे चाहने वाले परेशान न हों और बेकार की कयासबाजी भी न करें। आप लोगों के प्यार और दुआओं के साथ मैं जल्दी ही लौंटूंगा।

सूरज पंचोली ने मुंबई में दर्ज कराई शिकायत, सुशांत मामले में मुझे किया जा रहा बदनाम

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🙏🏻

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on Aug 11, 2020 at 4:09am PDT

सोमवार को मिली अस्पताल से छुट्टी
अभिनेता संजय दत्त को सोमवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। उन्हें दो दिन पहले सांस लेने में परेशानी की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।61 वर्षीय अभिनेता को पूर्ण जांच के लिए शनिवार शाम को लीलावती अस्पताल लाया गया था। दत्त की कोविड-19 जांच की गई थी, जिसमें संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई।

स्वरा भास्कर स्टारर मानव तस्करी पर आधारित शो 'फ्लेश' का ट्रेलर हुआ रिलीज!

डॉक्टर ने दी ये जानकारी
लीलावती अस्पताल के एक अधिकारी ने बताया कि संजय दत्त की सोमवार दोपहर करीब तीन बजे अस्पताल से छुट्टी कर दी गई।इसके बाद अपने बांद्रा स्थित आवास पर पहुंचे दत्त ने पहले से ही इंतजार कर रहे फोटोग्राफरों और प्रशंसकों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.