Saturday, Jan 22, 2022
-->
bollywood actress rakul preet drug connection delhi high court fake news anjsnt

Drug case:रकुल प्रीत सिंह की याचिका पर HC में हुई सुनवाई, जारी हुआ ये नोटिस

  • Updated on 9/29/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजूपत (sushant case) केस में एनसीबी के शिकंजे में फंसी बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने आज एक बार फिर से दिल्ली हाई कोर्ट के दरवाजे पर पहुंच गई हैं। इस बार भी उन्होंने कोर्ट से मांग की है कि वो उनके खिलाफ ड्रग्स मामले में चल रही मीडिया रिपोर्ट को रोक दिया जाए। रकुल प्रीत सिंह की इस याचिका पर सुनवाई करते हुए आज दिल्ली हाई कोर्ट ने एक नोटिस जारी किया है। जिसमें कहा गया कि बिना मीडिया संस्थानों को सुने रिपोर्टिंग पर रोक का एकतरफा आदेश नहीं दिया जा सकता।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#challengeaccepted @shilpareddy.official !! #bebeautifulbeyourself ❤️

जुल॰ 26, 2020 को 10:12अपराह्न PDT बजे को Rakul Singh (@rakulpreet) द्वारा साझा की गई पोस्ट

केंद्र से मांगा जवाब
कोर्ट ने सुनवाई करते हुए केंद्र से कहा कि उम्मीद है कि आप इस मामले को गंभीरता से देख रहे होंगे।  इसके जवाब में केंद्र ने कहा कि हम इस मामले को देख रहे हैं अगर कोर्ट कुछ आदेश देता है तो जांच एजेंसी की जांच प्रभावित होगी। जिस पर कोर्ट ने कहा कि जांच एजेंसी कॉपी जांच करने से कोई नहीं रोक रहा लेकिन अगर किसी भी तरह से याचिकाकर्ता की छवि को नुकसान पहुंच रहा है गलत रिपोर्टिंग की वजह से तो सरकार उसको भी ध्यान में रखे। इसके साथ ही केंद्र सरकार इस मामले पर अपना जवाब कोर्ट में देने के लिए कहा गया है।

सुशांत केस: विसरा रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, एक्टर के शरीर में नहीं पाया गया जहर लेकिन...

छापी जा रही फेक न्यूज
ड्रग्स केस में जब से मेरा नाम सामने आया है उस वक्त से कई फेक खबरे सामने आई है जो उनसे बिना कन्फर्म किए चल रही है। ये सभी फेक न्यूज मेरे इमेज को खराब कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#RakulPreetSingh steps out of the NCB guess house after her investigation was done for about four hours. #viralbhayani @viralbhayani

सित॰ 25, 2020 को 2:25पूर्वाह्न PDT बजे को Viral Bhayani (@viralbhayani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

परिवार के आरोप के बाद सुशांत मामले में CBI ने दी सफाई, बोले- सभी पहलू की कर रहे जांच

कोर्ट ने कहा ये
आपको बता दें कि हाई कोर्ट ने इस मामले में 17 सितंबर को सुनवाई करते हुए कहा  कि वो इंफॉर्मेशन एंड ब्रॉडकास्टिंग मिनिस्ट्री में शिकायत कराए लेकिन कोरट् ने मीडिया कवरेज पर स्टे लगाने से इनकार कर दिया था। 

मीडिया ट्रायल को लेकर कहा ये
अपनी याचिका में रकुल प्रीत ने कहा कि लगातार मीडिया इस मामले में मेरा नाम ले रही है। जिसके कारण लोग मेरे परिवार तक पहुंच रहे हैं। जो काफी गलत है। उन्होंने आगे कहा कि  अदालत उनके खिलाफ चलाए जा रहे हैं इस कैंपेन और आरोपों पर रोक लगाने के लिए निर्देश जारी करे और इस मामले में मीडिया को कुछ भी चलाने से रोका जाए।

comments

.
.
.
.
.