Monday, Apr 22, 2019

अंडरवर्ल्ड डॉन के प्यार में पागल रह चुकी हैं बॉलीवुड की ये हसीनाएं

  • Updated on 4/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां अंडरवर्ल्ड डॉन के प्यार में पड़ चुकीं हैं। वैसे तो अंडरवर्ल्ड का बॉलीवुड इंडस्ट्री से पुराना नाता रहा है, पहले इंडस्ट्री में अंडरवर्ल्ड का इंटरफेयर काफी हद तक हुआ करता था। किसी सुपरस्टार को अंडरवर्ल्ड से धमकी मिलना या डायरेक्टर को धमकी देकर किसी एक्ट्रेस को फिल्म दिलवाना जैसे काम उस समय बहुत हुआ करते थे।

वहीं कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन से जुड़ चुका है। आइए हम आपको बताते हैं ऐसी ही कुछ हसीनाओं के बारें में जिनका अफेयर अंडरवर्ल्ड डॉन से रहा।  

Navodayatimes

दाउद इब्राहीम और अनीता

दाउद इब्राहीम भारत का सबसे बड़ा अंडरवर्ल्ड डॉन रहा है। दाउद का नाम एक नहीं कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेज से जुड़ा। जिनमें मंदाकिनी, अनीता का नाम भी शामिल है। खबरें थी कि दाउद ने अनीता की वजह से एक फिल्म निर्माता जावेद सिद्दीकी को मरवा दिया था, क्योंकि वो अनीता को फिल्मों मे काम नही दे रहा था। इसके अलावा दाउद और मंदाकिनी का अफेयर भी खूब चर्चा में रहा। दाउद के अंडरग्राउंड होने के बाद मंदाकिनी ने किसी और से शादी कर ली थी।

Navodayatimes

मोनिका बेदी और अबू सलेम

खबरों के अनुसार मोनिका शुरुआत में जब अबू से फोन पर बातें किया करती थी तभी उन्हें अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम से प्यार हो गया था। उसके बाद कई साल तक वो दुबई में रहीं। अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम की वजह से मोनिका बेदी को कई फिल्मो मे काम मिला था। मोनिका को फर्जी पासपोर्ट के लिए सजा हुई थी। अबू सलेम की गिरफ्तारी के बाद इन दोनो का रिश्ता खत्म हो गया।

Navodayatimes

ममता कुलकर्णी और विक्रम गोस्वामी

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी का अफेयर अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के साथ रहा। छोटा राजन ने राजकुमार संतोषी जैसे बड़े डायरेक्टर्स को धमदाकर कई बार ममता कुलकर्णी को उनके पसंद के किरदार दिलवाए।फिल्मी करियर को अलविदा कहने के बाद ममता ने ड्रग स्मग्लर विक्की (विक्रम गोस्वामी) से शादी कर ली। जिसके बाद ममता दुबई चली गई और करीब 10 साल वहां विक्रम के साथ रही। इन दोनो को केन्या में गिरफ्तार किया गया था।

Navodayatimes

हाजी मस्तान और सोना

अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान अभिनेत्री मधुबाला को बहुत चाहता था और उनसे शादी करना चाहता था। हाजी मधुबाला से प्यार का इजहार करता उससे पहले ही वह दुनिया छोड़ के चली गईं। इससे हाजी को गहरा सदमा लगा। कहा जाता है उसके बाद हाजी ने सोना से शादी की क्योंकि उनका चहरा काफी हद तक मधुबाला से मिलता था। सोना ने जब बॉलीवुड में एंट्री की तो हर तरफ यह बात हो रही थी कि वे बिल्कुल बॉलीवुड एक्ट्रेस मधुबाला जैसी लगती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.