Tuesday, Aug 16, 2022
-->
bollywood-akshay-kumar-sushant-singh-rajput-media-video-sobhnt

अक्षय ने वीडियो जारी कर कहा कि कि सुशांत के लिए आपका गुस्सा जायज

  • Updated on 10/3/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आज सुशांत सिंह राजपूत (SSR) मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक वीडियो जारी किया है। जिसमें उन्होंने बॉलीवुड में ड्रग्स की समस्या पर बात कर रहे हैं। इसके अलावा मीडिया समेत कई मुद्दों पर भी चर्चा की है। अक्षय ने फैंस को कहा है कि आपके प्यार और विश्वास ने ही हमें बनाया है।  

Bigg Boss 14 को लेकर हुआ बड़ा खुलासा- शो के पहले दिन आएगा ये बड़ा Twist

अक्षय कुमार ने किया वीडियो जारी
अक्षय कुमार ने की वीडियो जारी कर कहा है कि 'आज मैं भारी दिल से आपसे बात कर रहा हूं। पिछले कुछ दिनों से मन में काफी बातें आ रही थीं आपसे बात करने के लिए, लेकिन समझ नहीं आ रहा था कि क्या कहूं, किस्से कहूं, कितना कहूं। देखिए, स्टार्स भले ही हम कहलाते हैं लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री को आपने अपने प्यार से बनया है।  

 

 

 

सुशांत केस में आया नया मोड़! Aiims पैनल ने हत्या के दावे को किया खारिज

देश के कल्चर वैल्यू को दुनिया तक पहुंचाया
हमने फिल्मों के जरिए हमारे देश के कल्चर और वैल्यू को दुनिया के हर कोने तक पहुंचाया है। जो भी आप सब महसूस करते हैं हमने फिल्मों के जरिए उसे दिखाने की कोशिश की फिर चाहे वो बेरोजगारी हो, गरीब हो या करप्शन हो, हमने इन सभी मुद्दों को सिनेमा (Cinema) ने अपने तरीके से दिखाने की कोशिश की है। ऐसे में अगर आपके सेंटिमेंट में गुस्सा है तो वह हमारे सिर आंखों पर।  

एक्स-मैनेजर दिशा सालियान की मौत के बाद सुशांत में आए थे ये बदलाव, कुक नीरज ने किए कई बड़े खुलासे

मीडिया को दी सलाह
सुशांत का नाम लेते हुए अक्षय ने कहा है कि इस तरह की चीजें होती है तो जितना दुख आपको होता है उतना हमको भी होता है। वहीं इसके अलावा अक्षय ने ड्रग्स के मसले पर कहा है कि मैं आपसे कैसे दिल पर हाथ रखकर बोल दूं कि ऐसा नहीं होता है। जरुर होता है हर प्रोफेशन में होता है लेकिन ऐसा नहीं है कि इसमें हर इंसान शामिल होता है। ऐसा नहीं हो सकता है। इसके अलावा अक्षय ने मीडिया के काम की तारीफ करते हुए उससे उसे बस थोड़ा संवेदनशीलता से काम करना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.