Sunday, Dec 08, 2019
bollywood-bulletin-top-5-news-12-november

एक क्लिक में पढ़ें, Bollywood से जुड़ी Top खबरें

  • Updated on 11/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें।

रितिक-टाइगर की 'वॉर' बनी इस साल की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म

war became the highest grossing film of the year

इस गांधी जयंती (gandhi jayanti) पर रिलीज हुई रितिक रोशन (hrithik roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'वॉर' (war) ने बॉक्स ऑफिस (box office) पर तबाड़तोड़ कमाई की है। हाल ही में खबर आई है कि फिल्म ने 400 करोड़ पार कर इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई है। 

15 नवंबर को रिलीज नहीं होगी 'मोतीचूर चकनाचूर', सामने आई ये वजह

nawazuddin siddiqui movie motichoor chaknachoor will not release on 15 november

बॉलीवुड (Bollywood) में अपने एक्टिंग के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin siddiqui) अपनी अपकमिंग फिल्म मोतीचूर चकनाचूर (Motichoor Chaknachoor) के लिए खबरों में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) भी नजर आने वाली हैं।

अभिनव से बिगड़ते रिश्ते पर श्वेता तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- शादी किसी जहरीले घाव से कम नहीं

shweta tiwari speak on troubled marriage with abhinav kohli

टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta tiwari) इन दिनों पिछले दिनों अपने घरेलू झगड़ों को लेकर सुर्खियों मे बनी हुई थीं। उन्होंने अपेन दूसरे पति अभिनव कोहली (abhinav kohli) पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था जिसे लिए वो जेल भी जा चुके हैं। 

जरीन की नई फिल्म का सब्जेक्ट है बेहद दिलचस्प , इस फेस्टिवल में होने जा रहा है प्रीमियर

zareen khan new film is based on gay and lesbian friendship

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (zareen khan) अपनी आगामी फिल्म 'हम भी अकेले, तुम भी अकेले' (hum bhi akele, tum bhi akele) को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म का प्रीयिमर साउथ एशियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होने जा रहा है।

Bigg boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में आया बिग बॉस का ये एक्स winner

bigg boss ex winner support siddharth shukla

 बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) अपने अंतिम पड़ाव पर पहंचने वाला है। शो के शुरुआत से ही पूरा घर दो ग्रुप में बंट गया है पहला सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और दूसरा पारस छाबड़ा (Paras Chhabra)। घर में रोजना सदस्यों के बीच लड़ाई देखने को मिलती हैं। ऐसे में दोनों ही कंटेस्टेंट की परफोर्मेंस देखकर हर किसी का मानना है कि ये दोनों घर में सभी को कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

comments

.
.
.
.
.