Sunday, Mar 07, 2021
-->
bollywood-bulletin-top-5-news-12th-january-jsrwnt

Bollywood Bulletin: एक क्लिक में पढ़ें, फिल्मी जगत की Top खबरें

  • Updated on 1/12/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें... 

क्या Hera Pheri 3 लेकर आ रहे हैं अक्षय कुमार? 25 दिनों में पैसा Double करने की कही बात

Title

खिलाड़ी अक्षय कुमार (akshay kumar) फिल्मों के साथ-साथ अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। सोशल मीडिया (social media) पर सक्रिय रहने वाले अक्षय अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाफंट पर कुछ ना कुछ पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जो अब खबरों में छाई हुई है। 

दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव निकली साइना नेहवाल, इस Tourment से होना पड़ा बाहर

Title

बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल (saina nehwal) को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके फैंस को झटका लग सकता है। कुछ देर पहले कबर आई है कि साइना कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं। वहीं इस खबर के वायरल होते ही सोशल मीडिया (social media) पर फैंस उनके जल्दी रिकवरी होने की दुआएं मांग रहे हैं। 

विराट-अनुष्का की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने, आग की तरह हो रही है वायरल

Title

सोमवार को विराट कोहली (virat kohli) और अनुष्का शर्मा (anushka sharma) के घर इस वक्त जश्न का माहौल बना हुआ है। विराट पापा बन चुके हैं। अनुष्का ने एक नन्ही परी को जन्म दिया है। विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर पिता बनने की खुशी जाहिर की है। जिसके बाद से फैंस के बधाईयों का तांता लगा हुआ है। 

बॉम्बे HC ने सोनू सूद को दी राहत, बिल्डिंग पर BMC नहीं चला पाएगी हथौड़ा

Title

रिहाइशी बिल्डिंग को होटल बनाने के मामले मे बॉम्बे हाईकोर्ट ने अभिनेता सोनू सूद (Sonu sood) को 13 जनवरी तक अंतरिम राहत दी है। ये अंतरिम राहत सूद की बिल्डिंग पर बीएमसी की ओर से कार्रवाई को लेकर दी गई है। अब बीएमसी 13 जनवरी तक सोनू सूद की बिल्डिंग पर हथौड़ा नहीं चला सकेगी।

आखिर क्यों Priyanka की इस फोटो पर सेलेब्स कर रहे हैं कमेंट? सोशल मीडिया पर हुई वायरल

Title

देसी गर्ल प्रिंयका चोपड़ा (priyanka chopra) भले ही ग्लोबल एक्ट्रेस बन चुकि हैं लेकिन आज भी उनक दिल हिंदुस्तान में ही बसा हुआ है। सोशल मीडिया (social media) पर सक्रिए रहने वाली प्रियंका एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। हाल ही में उन्होंने खुद की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी जो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है। 

comments

.
.
.
.
.