Friday, Feb 26, 2021
-->
bollywood bulletin top 5 news 19th january jsrwnt

Bollywood Bulletin: एक क्लिक में पढ़ें, फिल्मी जगत की Top खबरें

  • Updated on 1/19/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें... 

फतवा जारी होने पर भड़के विवेक रंजन, कहा- अच्छे विश्वास में लिखी थी पोस्ट

फिल्म इंडस्ट्री के नामी डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री इन दिनों अपनी फिल्म को द कश्मीर फाइल्स को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं।हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरे शेयर की थी जिसकी वजह से स्थानीय लोगों ने विवेक रंजन के खिलाफ फतवा जारी कर दी है...

शर्लिन का Sajid Khan पर यह बड़ा आरोप, कहा- उसने मुझे अपने Private पार्ट को पकड़ने...

बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्स हैं जो कास्टिंग काउच (casting couch) का शिकार हुए हैं। कई बड़े सेलेब्स ने खुलकर इसपर अपनी आपबीती सुनाई है फिर चाहे वह कोई एक्ट्रेस हो या फिर एक्टर, हर किसी ने अपने करियर के शुरुआती दौड़ में इस खौफनाक चीज एक्सपीरियंस किया है।

Madam Chief Minister: धमकी भरे ट्वीट का रिचा चड्ढा ने दिया करारा जवाब, कहा- हम नहीं डरते...

शुरुआत से ही विवादों में बनी हुई फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर (Madam Chief Minister) को लेकर अब रिचा चड्ढा (Richa Chadha) को जान से मारने की धमकी मिल रही है।अखिल भारतीय भीम सेना के संस्थापक  नवाब सतपाल तंवर ने लगातार रिचा चढ़ा के खिलाफ हिंसक भरे ट्वीट कर रहा है। इतना ही नहीं उसने यहां तक कह दिया कि वह रिचा की चीभ काट देना चाहता है। जो भी ऐसा करेगा वो उसे इनाम देगा।

नहीं थम रहा Tandav को लेकर विवाद, लखनऊ के बाद अब नोएडा में शिकायत दर्ज

Title

अमेजन प्राइम (Amazon Prime Video) की वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav) को लेकर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहे। हाल ही में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की इस वेब सीरीज के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज थाने के शिकायत दर्ज करवाई गई है। 'तांडव' पर आरोप है कि इसमें भगवान शिव जी और भगवान राम का मजाक बनाया गया है जिससे हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। 

'तांडव' के बाद अब Mirzapur के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज, लगाए ये गंभीर आरोप

Title

सैफ अली खान (saif ali khan) स्टारर वेब सीरीज तांडव (tandav) जबसे रिलीज हुई है, विवादों में घिरी हुई है।अपने कंटेंट की वजह वेब सीरीज सुर्खियों में बनी हुई है। 'तांडव' पर आरोप है कि इसमें भगवान शिव जी और भगवान राम का मजाक बनाया गया है जिससे हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। जिसके बाद लखनऊ की हजरतगंज कोतवाली में इसके निर्माता-निर्देशक, लेखक और अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

comments

.
.
.
.
.