Sunday, Mar 07, 2021
-->
bollywood-bulletin-top-5-news-7th-january-jsrwnt

Bollywood Bulletin: एक क्लिक में पढ़ें, फिल्मी जगत की Top खबरें

  • Updated on 1/7/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें... 

निजी तस्वीरों को देखकर पैप्स पर भड़कीं अनुष्का शर्मा, कहा- इसे अभी बंद कर दीजिए

इन दिनों अनुष्का शर्मा (anushka sharma) अपने बेबी बंप के लिए खबरों का हिस्सा बनती दिखाई दे रही है  और उनकी कई तस्वीरें भी वायरल  हो रही हैं।

कपिल शर्मा को मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने भेजा समन, इस मामले में होगी पूछताछ

कपिल शर्मा (kapil sharma) से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। कपिल शर्मा ने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के खिलाफ कथित रूप से धोखाधड़ी करने के लिए शिकायत दर्ज की थी। अब दिल्ली पुलिस ने कपिल को गवाह के रूप में अपना बयान दर्ज करने के लिए बुलाया है।

WOW! अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक साथ करेंगे Comedy, साथ देंगी रकुलप्रीत

Title

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) हाल ही में अपनी कथित गर्लफ्रेंड कियारा अडवाणी (kiara advani) के साथ माल्दीव्स में छुट्टियां मनाकर वापस लौटे हैं। वहीं इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'शेरशाह' (shershah) को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच उनके हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है जिसे सुनकर फैंस बेहद खुश हो जाएंगे। खबर आई है कि अब वह बहुत जल्द बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन (ajay devgn) के साथ स्क्रिन शेयर करने वाले हैं। 

अपनी कमजोर अंग्रेजी को लेकर कंगना ने किया Tweet, कहा- अब रो रहे हैं हंसने वाले...

Title

बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत (kangana ranaut) लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। इन दिनों उनके द्वारा किया हर ट्वीट चर्चा में छाया हुआ है। पॉलिटिक्स से लेकर फॉर्मर प्रोटेस्ट तक कंगना कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखती रहती हैं। इसी बीच उनका एक और ट्वीट कर सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। उन्होंने अपनी कमजोर अंग्रेजी को लेकर ट्वीट शेयर किया है। 

BMC ने पुलिस में की सोनू सूद के खिलाफ श‍िकायत, जुहू में 6 मंजिला घर को होटल बनाने का आरोप

Title

सोनू सूद हमेशा किसी न किसी की मदद करने को लेकर सुर्खियों में छाएं रहते हैं। लेकिन इस बार मामला कुछ और है। बीएमसी ने पुलिस में सोनू सूद के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। उन पर आरोप है कि उन्होंने जुहू में छह मंजिला रेजिडेंशियल बिल्डिंग को होटल में बदल दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.