Sunday, Mar 07, 2021
-->
bollywood-bulletin-top-5-news-8th-january-jsrwnt

Bollywood Bulletin: एक क्लिक में पढ़ें, फिल्मी जगत की Top खबरें

  • Updated on 1/8/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें... 

पुलिस स्टेशन पहुंची कंगना, कुछ देर पहले Video शेयर कर कहा- 'मेरी आवाज दबाई जा रही है...'

Title

बॉलीवुड की दबंग गर्ल कंगना रनौत (kangana ranaut) आए दिन किसी ना किसी विवाद से घिरी रहती हैं। फिल्मों से ज्यादा उनके बयान चर्चे में बने रहते हैं। वहीं राजद्रोह आरोप के सिलसिले में कंगना अब बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुचीं गई हैं जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर जमकर वायरल हो रही हैं। 

रिया चक्रवर्ती के साथ तस्वीर शेयर करने पर ट्रोल हुए राजीव, कुछ देर बाद Delete की पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस (sushant case) में सामने आए ड्रग्स एंगल की जांच में जेल में रात गुजार चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती बीते कुछ महीनों से पार्टियों से दूर थी। हालांकि हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो रोडीज फेम राजीम लक्ष्मण के साथ पार्टी करती हुई नजर आई।

Sushant Case: बहनों की याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कहा- सुशांत थे अच्छे व्यक्ति

Title

सुशांत केस में एक बार फिर एक बड़ा अपडेट आया है। बॉम्बे हाईकोर्ट के जस्टिस एसएस शिंदे और जस्टिस एमएस कार्णिक की डबल बेंच ने सुशांत सिंह राजपूत की बहनों की उस याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रखा है जिसमें उन्होंने अपने खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में दर्ज FIR को रद्द करने की मांग की थी।

अमिताभ की आवाज में कोरोना Caller Tune हटाने की मांग, दिल्ली HC में दर्ज हुई याचिका

Title

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित होने के बाद इस घातक बीमारी से जंग हासिल करने के बाद अब वह पूरी तरह से स्वस्थ है। वहीं इस जानलेवा बीमारी को मात देने के बाद बिग बी की आवाज में कॉलर ट्यून सेट किया गया जहां वह लोगों को कोरोना से बचने के लिए जागरुकता फैलाते हुए नजर आएं। लेकिन अब इस कॉलर ट्यून को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर सभी हैरान रह जाएंगे। 

लंबे समय बाद राहुल रॉय को मिली अस्पताल से छुट्टी, सोशल मिडिया पर इस तरह कहा शुक्रिया

Title90 के दश्क के मशहूर अभिनेता राहुल रॉय (Rahul Roy) को बीतें दिनों ब्रेन स्ट्रोक (brain stoke) आने की वजह से नानावती अस्पताल (nanavati hospital) के आईसीयू में भर्ती करवाया गया था जहां उनका इलाज चल रहा था। वहीं अब खबर आई हालात पहले से बेहतर बताई जा रही है। लंबे समय बाद अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। राहुल ने सोशल मीडिया पर सबका शुक्रिया अदा किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.