Friday, Feb 26, 2021
-->
bollywood-bulletin-top-5-news-9th-january-jsrwnt

Bollywood Bulletin: एक क्लिक में पढ़ें, फिल्मी जगत की Top खबरें

  • Updated on 1/9/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें... 

सुशांत के ड्रीम प्रोजेक्ट को पूरा करेंगे संजय, बनाएंगे अंतरिक्ष पर देश की पहली फिल्म

Title

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) के ड्रीम प्रोजेक्ट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। एक्टर देश की पहली अंतरिक्ष पर आधारित फिल्म बनाना चाहते थे लेकिन बजट की वजह से  फिल्म बन नहीं पाई थी। अब फिल्म डायरेक्टर और सुशांत के दोस्त संजय पूरन सिंह ने एक मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो दिवंगत एक्टर को ट्रिब्यूट देने के लिए चंदा माम दूर के (Chanda Mama Door Ke) को बनाएंगे।

प्रेग्नेंसी के इन दिनों में करीना को याद आए पुराने दिन, इस बात का हो रहा अफसोस

Title

अभिनेत्री होने के साथ-साथ वह एक लाजवाब मां भी है। बेबो अपने प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ को बैलेंस करना बखूबी जानती हैं। इसी महीने उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है। जिसकी तैयारी में वे लगी हुईं हैं। फिलहाल प्रेग्नेंसी के इन दिनों में करीना अपने पुराने दिन बहुत मिस कर रहीं हैं।

लॉकडाउन में सैलून जाकर बाल कलर करवाने पर ट्रोल हुई प्रियंका चोपड़ा, अब मैनेजर ने दी सफाई

Title

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) ने अपने 20 साल के करियर में हर मोड़ पर खुद को साबित किया है। एक सफल अभिनेत्री होने के साथ-साथ प्रियंका काफी लोगों को अपने काम से प्रभावित भी करती आई हैं। वहीं अब एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। प्रियंका पर आरोप लगाया गया था कि उन्होंने ब्रिटेन में रहकर  लॉकडाउन के नियमों का उलंघन करते हुए अपने बाल कलर करवाने के लिए सैलून पहुंची। 

देशद्रोह मामला : कंगना ने मुंबई पुलिस के सामने दर्ज कराया बयान, लोगों से मांगा सपोर्ट

Title

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने देशद्रोह एवं अन्य मामलों में शुक्रवार को मुंबई के बांद्रा पुलिस थाने में अपना बयान दर्ज कराया। इससे पहले उन्होंने वीडियो जारी कर दावा किया कि उन्हें अपने विचार प्रकट करने की वजह से निशाना बनाया जा रहा है। सीआरपीएफ जवानों की ‘वाई प्लस’ श्रेणी सुरक्षा प्राप्त कंगना मुंबई के उपनगर स्थित पुलिस थाने अपने वकील के साथ दोपहर करीब एक बजे पहुंची। उस समय वहां मीडिया का भारी जमावड़ा था। 

रिया चक्रवर्ती के साथ तस्वीर शेयर करने पर ट्रोल हुए राजीव, कुछ देर बाद Delete की पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस (sushant case) में सामने आए ड्रग्स एंगल की जांच में जेल में रात गुजार चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती बीते कुछ महीनों से पार्टियों से दूर थी। हालांकि हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो रोडीज फेम राजीम लक्ष्मण के साथ पार्टी करती हुई नजर आई।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.