Friday, Dec 09, 2022
-->
bollywood-celebrities-review-on-film-kalank

'कलंक' को लेकर आ रहे हैं बॉलीवुड सितारों के ऐसे रिएक्शन,पढ़े TWEETS

  • Updated on 4/17/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म 'कलंक' (Kalank) को लेकर फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। जी हां ,आज सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज हो गई है। इस फिल्म को लेकर सब ही लोगों में जबरदस्त क्रेज है। इस क्रेज के साथ साथ सोशल मीडिया पर फिल्म को बॉलीवुड सितारों से भी बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहे हैं।

पीएम मोदी पर रितेश देशमुख का हमला, कहा- '56 इंच की छाती' नहीं बदल सकती देश

आइए देखते हैं अलग अलग बॉलीवुड सितारों के रिस्पॉन्स-

डायरेक्टर शशांक खेतान ने फिल्म देखने के बाद ट्वीट कर लिखा- 'कलंक एक विजुअल ट्रीट है। ब्यूटीफुल और सिनेमैटिक। सोनाक्षी लवली कैमियो में अच्छी लगी हैं। आदित्य बेहतरीन लगे हैं। अभिषेक वर्मन ने सुपर काम किया है।'


 दूसरे ट्वीट में शशांक ने लिखा- कलंक में आलिया भट्ट और वरुण धवन शानदार हैं। उनकी आंखें 1000 बातें बोलती हैं। उनकी केमिस्ट्री जबरदस्त है। चाहे वो लव हो या लॉस, वे हर चीज को मैजिक में बदल देते हैं।


फिल्ममेकर मिलाप ने कलंक को बेहतरीन बताया है। उन्होंने लिखा- ''कलंक एक एपिक कहानी है। अभिषेक वर्मन का विजन विशाल है। वरुण धवन एक्स्ट्रा ऑडिनरी हैं। एकदम फर्स्ट क्लास। आलिया दिव्य हैं। आदित्य प्रतिभाशाली हैं, सोनाक्षी आपका दिल जीतती और तोड़ती हैं। करण जौहर, साजिद भाई, फॉक्स स्टार स्टूडियो क्या दिलदार प्रोड्यूसर्स हैं। 

हितेन तेजवानी ने लिखा है कि - कलंक में वरुण धवन की पॉवर पैक्ड परफॉर्मेंस आपका दिल जीत लेगी। शानदार मेरे दोस्त। तुम जफर के रोल में बेहतरीन लगे हो। इस फिल्म को मिस ना करें।


यूजरर्स की तरफ से भी इस फिल्म को अच्छे  रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- कलंक मैजिकल है। आलिया आप एक अद्भुत अभिनेत्री हैं। वरुण धवन आपने जफर के रोल में किस कदर खून, पसीना बहाया है ये आउटस्टैंडिंग है। आदित्य और कुणाल खेमू का अच्छा काम।

एक दूसरे यूजर ने मूवी को अमेजिंग बताया है। लोग कलंक के ग्रैंड विजुअल्स और ग्लोरियस परफॉर्मेंस की तारीफ कर रहे हैं। वरुण धवन और आलिया भट्ट के काम को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

'PM नरेंद्र मोदी बायोपिक' के प्रोड्यूसर बोले- 'पद्मावत से भी बुरे हैं हमारे हालात'

'कलंक' एक मल्टी स्टाटर फिल्म है। इस फिल्म में वरुण के साथ 'आलिया भट्ट', 'माधुरी दीक्षित', 'संजय दत्त', 'आदित्य रॉय कपूर' और 'सोनाक्षी सिन्हा' भी हैं। इस फिल्म की कहानी आजादी से पहले 1940 के बैकड्रॉप पर आधारित है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.